मुख्य समाचार
बाढ़ और बारिश से बेस्वाद हुई दाल, टमाटर हुआ लाल, इन सब्जियों के बढ़े 50 फीसदी दाम मॉब लिंचिंग पर सपा सांसद का बड़ा बयान, कहा- पाकिस्तान न जाने की सजा भुगत रहे हैं मुसलमान अब इस दिग्गज ने की प्रियंका के नाम की वकालत बाढ़ से बेहाल असम-बिहार, ताजा तस्वीरों में देखें तबाही का मंजर पीड़ितों ने कौन सा अपराध किया जो उन्हें मुझसे मिलने से रोका जा रहा : प्रियंका AKTU : यूपीएसईई – 2019 की काउंसलिंग का तीसरा चरण आज से शुरु ICC के फैसले से सदमे में जिम्बाब्वे की टीम प्लेसमेंट ड्राइव में 5 से 7 लाख के पैकेज के साथ आई कंपनी, 120 छात्र-छात्राओं ने किया प्रतिभाग मंचीय कविता के आखिरी स्तम्भ थे नीरज : लक्ष्मी नारायण चौधरी एजाज खान के अरेस्ट होने के बाद ट्वीटर पर छाए मीम्स- यूजर्स बोले... ग्रामीण क्षेत्रों में भी किया जाना चाहिए मैंगो फूड फेस्टिवल का आयोजन : डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा तेजबहादुर की याचिका पर पीएम मोदी को नोटिस हंगामे की भेंट चढ़ा विधानसभा के मानसून सत्र का पहला दिन  प्रियंका को लेकर चुनार पहुंची पुलिस; सैकड़ों की संख्या में कांग्रेस समर्थक मौजूद नारेबाजी जारी लखनऊ में शिवसेना का सदस्यता अभियान शुरू  जिला पंचायत सदस्य पर प्लाट कब्जाने का आरोप, एंटी भूमाफिया पोर्टल पर शिकायत  टैंपो चालकों ने किया हंगामा, भाजपा सांसद के पुत्र के करीबियों और पुलिस पर लगा वसूली का आरोप  फोरम के आदेश की नाफरमानी लखनऊ डीएम को पड़ी भारी, वेतन रोकने के आदेश अजय कुमार लल्लू बोले - जमीनी विवाद नहीं, सामूहिक नरसंहार है घोरावल कांड जमीनी विवाद नहीं, सामूहिक नरसंहार है घोरावल कांड : अजय कुमार लल्लू सुरक्षा प्रबंध सराहनीय हैं, लेकिन मेरी सुरक्षा का दायरा कम से कम रखें : प्रियंका वाड्रा
 

अखिलेश यादव को मायावती ने किया फोन,कहा आपके साथ मैं हूं..


RAGHVENDRA CHAURASIA 07/01/2019 18:09 PM
691 Views

Lucknow. उत्तर प्रदेश के पूर्व सीएम अखिलेश यादव से खनन घोटाले मामले में सीबीआई पूछताछ करने के लिए तैयार है। इसी मामले को लेकर देश में सियासत तेज हो गई है। विपक्षी दल एकजुट होकर केंद्र की मोदी सरकार पर निशाना साध रहे हैं। 

Akhilesh Yadav Ko Mayawati Ne kIya phone

यह भी पढ़ें..सबरीमाला विवाद: केरल पुलिस ने चार आरएसएस कार्यकर्ताओं के खिलाफ मामला दर्ज किया

  मायावती ने अखिलेश यादव को किया फोन

बहुजन समाज पार्टी की मुखिया मायावती ने अखिलेश यादव से इसी मामले को लेकर फोन से बात की। मायावती ने कहा कि वह इस मामले पर घबराए नहीं, हम आपके साथ खड़े हैं। उन्होंने कहा कि भाजपा द्वारा इस तरह की घिनौनी राजनीति और चुनावी षड़यंत्र से अब कोई पार्टी डरने वाली नहीं है। उन्होंने कहा कि यह कोई नई बात नहीं है,बल्कि यह उनका पुराना हथकंडा है इसे देश की जनता अच्छी तरह से समझती है। 

Akhilesh Yadav Ko Mayawati Ne kIya phone

  अखिलेश ने कहा सीबीआई से निपटने के लिए तैयार हैं

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि सीबीआई से निपटने के लिए हम पूरी तरह से तैयार हैं। पूर्व सीएम ने कहा कि कांग्रेस के समय में भी उन्हें सीबीआई का सामना करना पड़ा था एक बार फिर हम सीबीआई का सामना करने के लिए तैयार हैं। 

यह भी पढ़ें..शाह की शिवसेना को चेतावनी, कहा- गठबंधन नहीं हुआ तो चुनाव में देंगे करारी शिकस्त

 

 

Web Title: Akhilesh Yadav Ko Mayawati Ne kIya phone ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया