मुख्य समाचार
जानिए जातिवाद पर हरियाणा हाईकोर्ट ने क्या टिप्पणी की स्वरा भास्कर के निशाने पर आईं प्रज्ञा ठाकुर, हेमंत पर दिया था बयान वेडिंग एनिवर्सरी पर अभिषेक ने शेयर की ऐश की फोटो, लिखा हनी मून, फैंस बोले इतना गुरूर... कॉफी विद करण मामला : पांड्या और राहुल पर लगा 20-20 लाख रुपये का जुर्माना बाइक पोल से टकराई, युवक की मौत अधिकारियों को नहीं दिखाई पड़ रहा आचार संहिता का उल्लंघन मथुरा में आइसक्रीम फैक्ट्री में अमोनिया गैस का रिसाव,15 की ​बिगड़ी तबियत मोदी ने इस नेता को बताया स्पीड ब्रेकर शूट के दौरान विक्की कौशल को आई गंभीर चोटें अपने सबसे बड़े चुनावी वादे को लेकर बुरी फंसी कांग्रेस सुरवीन चावला के घर आई नन्ही परी, देखें तस्वीर खोदा पहाड़ निकली चुहिया साबित होगा नकली भतीजा-बुआ का गठबंधन : केशव मौर्य एलएचबी कोच बने सुरक्षा कवच, बची भीषण तबाही स्पाइसजेट बना जेट के कर्मचारियों का सहारा, 100 पायलटों सहित 500 लोगों को दी नौकरी जल्‍द फाइटर जेट के कॉकपिट में नजर आएंगे विंग कमांडर अभिनंदन पूर्वा एक्सप्रेस हादसे के चलते बाधित हुआ हावड़ा रूट पर ट्रेनों का संचालन कोहली की पारी ने दिखाया कमाल, 10 रन से जीती RCB नोट्रे डेम को पहले जैसा बनाना चाहते हैं मैक्रों, येलो वेस्ट प्रदर्शन से बिगड़ी छवि को सुधारने की कवायद सीएम योगी बोले- बाबा साहेब ने न किया होता यह काम, तो आज भी किसी जमींदार के यहां भैंस चरा रहे होते अखिलेश 
 

चार सवारी पर भी चालान काटने का सिस्टम !


JITENDRA NISHAD 07/01/2019 18:51:43
168 Views

char sawari par bhi chalaan katne ka system

Lucknow. हमेशा से जाम की समस्या और अवैध रूप से चल रहे टैंपो चालकों पर कार्रवाई की बात तो आपने सुनी होगी पर इसी मुद्दे पर टैंपो चालकों की क्या समस्याएं हैं, इसकी सुध लेने वाला कोई नहीं है। ऐसे में जब न्यूज़टाइम्स के संवाददाता ने टैंपो चालकों से उनकी स्थिति जानने का प्रयास किया तो चालकों ने अपनी तमाम व्यथाएं रखी। साथ ही प्रशासन से लेकर नगर निगम तक को अपने समस्या का जिम्मेदार बताया।

टेंपो चालक सीता कांत शुक्ला ने बताया कि परिवहन विभाग की तरफ से 52 स्थान टेंपो स्टैंड के लिए चिन्हित किए गए थे लेकिन अभी तक एक भी स्थान उनको नहीं दिया गया है, जहां पर वे सुकून से टैक्सी खड़ी कर सवारी भर सकें। टेंपो चालक ने बताया कि पार्किंग व्यवस्था ना होने के कारण उन्हें रोड के किनारे ही टेंपो खड़े करने पड़ते हैं। कभी-कभी तो पुलिस वाले चार सवारी बैठाने पर भी टेंपो का चालान कर देते हैं।

char sawari par bhi chalaan katne ka system

सीएनजी भरवाने से जुड़े मुद्दे पर बात करते हुए टेंपो चालक सुरेश कुमार ने बताया कि टेंपो में सीएनजी गैस भरवाने के लिए उन्हें घंटो इंतजार करना पड़ता है। इंतजार के बाद जब गैस मिलने का नंबर आता है तो उन्हें पूरी गैस नहीं मिल पाती। जिससे कुछ समय बाद उन्हें फिर से नंबर लगाना पड़ता है।
Web Title: char sawari par bhi chalaan katne ka system ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया