बीजेपी दूसरी पार्टियों के नेताओं को तोड़ने और खरीद फरोख्त के लिए जानी जाती है: कांग्रेस


RAGHVENDRA CHAURASIA 07/01/2019 18:45:45
138 Views

Bhopal.  मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव में बीजेपी की करारी हार के बाद विपक्षी दल लगातार निशाना साध रहे हैं। सत्ताधारी कांग्रेस पार्टी की नेता ने कहा कि बीजेपी अपनी हार पचा नहीं पा रही है। बीजेपी ने अपने स्वभाव को नहीं बदला है।

Congress Ne kaha Ki Bjp Dusri Partiyon Ko Todne Aur Khrid Farokh Ke lye Jani Jaati Hai

यह भी पढ़ें...अखिलेश यादव को मायावती ने किया फोन,कहा आपके साथ मैं हूं..

  जोड़-तोड़ के लिए जानी जाती है बीजेपी

मध्य प्रदेश विधानसभा अध्यक्ष पद के लिए बीजेपी के नामांकन भरने पर कांग्रेस ने तंज कसा है। कांग्रेस पार्टी की मीडिया सेल की अध्यक्ष शोभा ओझा ने कहा है कि बीजेपी अपनी हार को पचा नहीं पा रही है। पार्टी ने  अपने स्वभाव को नहीं बदला है। उन्होंने कहा कि देश में अब बीजेपी दूसरी पार्टियों को तोड़ने और खरीदी फरोख्त कर सरकार बनाने के लिए जानी जाती है। कांग्रेस नेता शोभा ओझा ने कहा कि कांग्रेस एकजुट हैं और हमारे पास 121 विधायक हैं।

Congress Ne kaha Ki Bjp Dusri Partiyon Ko Todne Aur Khrid Farokh Ke lye Jani Jaati Hai

  बीजेपी को जो करना है करे

वहीं इस मामले पर प्रदेश के सीएम कमलनाथ ने कहा बीजेपी नई परंपरा शुरू कर रही है, हमने प्रजापति का नामांकन दाखिल किया है। सीएम ने कहा कि बीजेपी को जो करना है उन्हें करने दें, इससे हमें कोई फर्क नहीं पड़ता, कल पूरी तरह स्थिति स्पष्ट हो जाएगी।

यह भी पढ़ें...कमलनाथ सरकार को घेरने की पूरी तैयारी भाजपा, विधानसभा सत्र से पहले गाया वंदेमातरम्

 

 

 

Web Title: Congress Ne kaha Ki Bjp Dusri Partiyon Ko Todne Aur Khrid Farokh Ke lye Jani Jaati Hai ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया