मुख्य समाचार
हरियाणा की बेटी बनेगी इस पाक क्रिकेटर की दुल्हन... एयरस्ट्राइक के समय ही पूरे युद्ध के लिए तैयार थी भारतीय सेना जनता की समस्याओं का किया जाए त्वरित गति से निदान : केशव प्रसाद वृक्षारोपण के साथ ही पौधों को सुरक्षित एवं संरक्षित करना सभी की जिम्मेदारी : मंत्री  मिशन चंद्रयान-2: भारत को मिली बड़ी उपलब्धि शुरू होने जा रहा देश का पहला वैदिक शिक्षा बोर्ड, रामदेव होंगे अध्यक्ष यूपी में बढ़े पेट्रोल-डीजल के दाम, जानें कितना हुआ महंगा अगस्ता वेस्टलैंड केस: कमलनाथ के भांजे को ED ने किया गिरफ्तार सफारी से टक्कर 2 दोस्तों की हत्या : 3 अभियुक्त गिरफ्तार, अन्य की तलाश जारी आर्थिक सुस्ती पर रघुराम राजन ने जताई चिंता, कहा-सरकार जल्द करे सुधार अभी-अभी: नहीं रहे कांग्रेस के ये दिग्गज नेता, पार्टी में मचा कोहराम
 

इस नेता का बड़ा बयान, बीजेपी को हराने के लिए अखिलेश-मायावती ही काफी


NAZO ALI SHEIKH 08/01/2019 09:22 AM
1335 Views

Lucknow. लोकसभा चुनाव को लेकर सभी पाटियों ने कमर कसनी शुरू कर दी है। विरोधी पार्टियों ने सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव के खिलाफ अवैध खनन मामले में सीबीआई जांच को बीजेपी की नई साजिश करार दिया है। सियासी घमासान के बीच सपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष किरणमय नंदा ने बड़ा बयान जारी करते हुए कहा कि यूपी में किसी और पार्टी की जरूरत सपा-बसपा को नहीं है। ये दोनों पार्टियां ही बीजेपी को हराने के लिए काफी हैं। 

यह भी पढ़ें... ...तो ये बात हुई मायावती और अखिलेश के बीच! इसलिए विरोधियों में मचा है हड़कंप

is neta ka bada bayan: bjp ko harane ke lie akhilesh mayawati hi kafi

  कांग्रेस की जरूरत नहीं

किरणमय नंदा ने कहा कि आगामी लोकसभा चुनाव में बसपा और सपा ही बीजेपी को हराएगी। ऐसे में कांग्रेस से गठबंधन की जरूरत नहीं है। इस बयान के बाद एक बार फिर गठबंधन को लेकर सियासत की आंधी चल पड़ी है। बताते चलें कि अखिलेश सरकार के समय हुए खनन घोटाला मामले में सीबीआई जांच को लेकर बसपा सुप्रीमो मायावती समर्थन में उतर आई हैं। मायावती ने अखिलेश से कहा है कि सीबीआई जांच से घबराने की जरूरत नहीं है। वहीं, कांग्रेस भी अखिलेश के समर्थन में बोलती नजर आई। सीबीआई जांच यदि बीजेपी की नई चाल होती भी है, तो गठबंधन पर इसका कोई असर होते नहीं दिख रहा है। हालांकि, अखिलेश सरकार में खनन घोटाले को लेकर सियासी बयानबाजी जरूर शुरू हो गई है। 

यह भी पढ़ें... नव भारतीय किसान संगठन ने किसानों के हित के लिए सीएम से लगाई गुहार

is neta ka bada bayan: bjp ko harane ke lie akhilesh mayawati hi kafi

  अखिलेश भी दे चुके बयान

गौरतलब है कि हाल में ही अखिलेश यादव में बड़ा बयान जारी करते हुए कहा कि एकाध सप्ताह में ही गठबंधन को लेकर इंतजार खत्म हो जाएगा। जल्द ही वह गठबंधन को लेकर बड़ा ऐलान करेंगे। हालांकि, बसपा से गठबंधन को लेकर विस्तार से बोलने पर उन्होंने इंकार कर दिया था। वहीं, कांग्रेस को शामिल करने की बात पर कहा था कि दोनों ही पार्टी के नेता यह तय करेंगे कि किसे गठबंधन में शामिल किया जाए और किसे नहीं।

Web Title: is neta ka bada bayan: bjp ko harane ke lie akhilesh mayawati hi kafi ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया