भाजपा नेता के बेटे ने मंदिर में खाने के साथ बांटी शराब की बोतलें 


GAURAV SHUKLA 08/01/2019 11:02 AM
133 Views

Lucknow. भाजपा नेता नरेश अग्रवाल के बेटे की ओर से मंदिर में समारोह के दौरान खाने के पैकेट्स में शराब की बोतलें रखकर बांटने का मामला तूल पकड़ता जा रहा है, जिस दौरान शराब की बोतलें बांटी गईं, उस समय नरेश अग्रवाल खुद समारोह में मौजूद थे। 

bjp neta ke bete ne khane ke sath banti sharab ki botale
मामला हरदोई का है, जहां सांसद नरेश अग्रवाल द्वारा मंदिर में एक समारोह का आयोजन किया गया था। समारोह में नरेश अग्रवाल के बेटे नितिन ने खाने के पैकेट्स के साथ शराब की बोतलें बांटी। वहीं, मीडिया में तस्वीरें आने के बाद मामले का खुलासा हुआ। मीडिया रिपोर्टस में आए भाजपा सांसद अंशुल वर्मा के बयान के अनुसार, उन्होंने कहा कि वह इस बारे में पार्टी के शीर्ष नेतृत्व को जानकारी देंगे। उन्होंने यह भी कहा कि गलती सुधारने के लिए भाजपा को दोबारा सोचना होगा। 

bjp neta ke bete ne khane ke sath banti sharab ki botale हरदोई के रहने वाले नरेश अग्रवाल सात बार विधायक चुने जा चुके हैं। उन्हें मौका देखकर पाला बदलने के लिए जाना जाता है। अखिलेश सरकार में मंत्री रहे नरेश अग्रवाल अब तक चार बार दल बदल कर चुके हैं और अपनी पार्टी भी बना चुके हैं। वह 1980 में पहली बार हरदोई से कांग्रेस के टिकट पर विधायक चुने गये थे।

यह भी पढ़ें... मप्र: सुनिये सरकार...नाम बदलना छोड़िये काम कीजिये ...काम..!

Web Title: bjp neta ke bete ne khane ke sath banti sharab ki botale ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया