मुख्य समाचार
UPTET : हाईकोर्ट के आदेश को सुप्रीम कोर्ट ने किया निरस्त, 1 लाख से ज्यादा शिक्षकों को मिली राहत अखिलेश यादव ने योगी सरकार पर बोला करारा हमला, कहा- नौजवानों की जिन्दगी में ... फतेहपुर में प्रतिबंधित मांस मिलने पर बवाल, मदरसे पर पथराव साक्षी मामले पर मालिनी अवस्थी का बड़ा बयान, लड़कियां जीवन साथी चुनें लेकिन... यूपी पुलिस को मिली बड़ी सफलता, दो इनामी बदमाश किए ढेर वरिष्ठ पत्रकार बरखा दत्त ने कांग्रेस नेता कपिल सिब्बल पर लगाए गम्भीर आरोप, मचा घमासान अंतिम संस्कार की चल रही थी तैयारी, अचानक युवक की खुली आंखे और फिर जो हुआ... सरकारी आवास के मोह पॉश में जकड़े दो पूर्व मंत्रियों को गहलोत सरकार ने दिया जुर्माने का झटका सलमान संग फिल्मों में डेब्यू कर सुपरस्टार बनीं कटरीना का नहीं है कोई क्राइम रिकॉर्ड 149 साल बाद बन रहा गुरू पूर्णिमा पर चंद्र दुर्लभ योग सपा नेता अखिलेश यादव की गोली मारकर हत्या, सियासत में भूचाल
 

गुजरात में इस कांग्रेसी ने छुड़ाए थे बीजेपी के पसीने, अब छोड़ने वाले हैं राहुल का साथ! 


ABHIMANYU VERMA 08/01/2019 11:50:21
425 Views

Ahmedabad. गुजरात चुनाव में भाजपा के खिलाफ मोर्चा बंदी करने वाले विधायक और ओबीसी नेता अल्पेश ठाकोर का कांग्रेस से मोह भंग हो गया है। हाल ही में आया उनका बयान इसी बात की ओर इशारा कर रहा है। दरअसल, अल्पेश ठाकोर ने सोमवार को अपने बयान में कहा कि उनके समुदाय के लोग और समर्थक ठगा हुआ और उपेक्षित महसूस कर रहे हैं। उनके इस बयान को प्रदेश नेतृत्व की आलोचना के तौर देखा जा रहा है। 

Thakesh Thakor is angry with the leadership of Gujarat Congress

ठाकोर ने बिना किसी का नाम लिए कहा कि गुजरात में कांग्रेस से जुड़े मामलों की कमान कुछ कमजोर नेताओं के पास है। उनके इस बयान को परोक्ष रूप से पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष अमित चावड़ा के लिए माना जा रहा है। साथ ही उन्होंने प्रदेश पार्टी नेतृत्व को खुली चुनौती देते हुए कहा कि वह अब समझदार व्यक्ति की तरह राजनीति करेंगे, क्योंकि पार्टी के कुछ नेता उनको और ठाकोर समुदाय को दबाने का कोशिश कर रहे हैं। 

यह भी पढ़ें:-...आरक्षण को लेकर सरकार का चौंकाने वाला फैसला, विपक्षी दलों में मचा हड़कंप 

Thakesh Thakor is angry with the leadership of Gujarat Congress

कांग्रेस विधायक ने कहा कि उन्हें लगता है कि उनके समुदाय की उपेक्षा की जा रही है और पार्टी में उनके समुदाय को उचित प्रतिनिधित्व नहीं मिल पा रहा है। प्रदेश में घटित होने वाली हर बुरी चीज के लिए उन्हें दोषी ठहराया जा रहा है। उन्होंने चेतावनी देते हुए कहा कि अगर उनके लोगों को कुछ नहीं मिला तो वह चुप नहीं बैठने वाले या विधायक पद पर नहीं रहेंगे। 

वीडियो देखने के लिए इस पर क्लिक करें

Web Title: Thakesh Thakor is angry with the leadership of Gujarat Congress ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया