मुख्य समाचार
 

हाँ, मैं डिप्रेशन से ग्रसित हूं: नेहा कक्कड़


APARNA MISHRA 08/01/2019 12:03:40
170 Views

Mumbai. बॉलीवुड को कई हिट नंबर देने वाली मशहूर सिंगर नेहा कक्कड़ आजकल डिप्रेशन का शिकार हो गई हैं। उनके इस डिप्रेशन का कारण कोई और नहीं बल्कि उनके बॉयफ्रेंड हिमांश कोहली बताए जा रहे हैं। बताया जा रहा है कि उनके बीच ब्रेकअप हो गया है।

 Yes I am suffering from depression.-Neha Kakad

आपको बता दें कि नेहा और हिमांश के बीच एक समय अफेयर था। दोनों ने अपने रिलेशनशिप को सभी फैंस के सामने एक्सेप्ट किया था और दोनों जल्द ही शादी करने का भी मन बना रहे थे।

 Yes I am suffering from depression.-Neha Kakad
नेहा और हिमांश एक साथ बेहद क्यूट लगते थे। दोनों के बीच एक समय अफेयर था, लेकिन अब दोनों के बीच ब्रेकअप की खबरें आ रही है। ब्रेकअप की खबर से उनके फैन्स में खासी उदासी है। नेहा ने ख़ुद अपने सोशल मीडिया अकाउंट के ज़रिये अपने ब्रेकअप की ख़बर अपने फैन्स को दी थी। हाल ही में नेहा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर लिखा है कि 'हां मैं डिप्रेशन से ग्रसित हूं। आप सभी को अभिनंदन, आप लोग सफल हुए। दुनिया के सभी निगेटिव लोगों के कारण ये हुआ है। आप लोग मुझे मेरे जीवन का सबसे बुरा दिन देने में सफल हुए।' 

 Yes I am suffering from depression.-Neha Kakad

नेहा कक्कड़ ने हाल ही में इंडियन आइडियल सीजन 10 में बतौर जज के रूप में नजर आई थी। साथ ही साथ आपको यह भी बता दें कि नेहा ने अपने करियर की शुरुआत इसी शो से बतौर कंटेस्टेंट के रूप में की थी।

यह भी पढ़ें ... बांग्लादेश में फिर शेख हसीना सरकार,चौथी बार ली प्रधानमंत्री पद की शपथ

Web Title: Yes I am suffering from depression.-Neha Kakad ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया