राष्ट्रपति ट्रंप ने कहा कि अगर विपक्षी दल चाह ले तो 20 मिनट में मतभेद सुलझ सकता है


RAGHVENDRA CHAURASIA 08/01/2019 12:31 PM
214 Views

Washington. अमेरिका में ​पिछले कई सप्ताह से मेक्सिको दीवार को लेकर मामला गरमाया हुआ है। जिससे अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप काफी चिंतित हैं। अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने कहा कि देश की सीमा पर दीवार बनाने के मामले में डेमोक्रेटिक नेताओं के साथ मतभेद 20 मिनट में सुलझ सकता है अगर विपक्षी दल के नेता चाह ले। 

Americi Rastrpati Trump Ne Kaha Ki Vipasi Dal Chah Le To 20 Minut Me Matbhed Sulag Sakta Hai

वीडियो देखने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें

  ट्रंप अपनी मांग पर अड़े

अमेरिका में पिछले तीन सप्ताह से कामकाज ठप पड़ा है। राष्टपति ट्रंप ने मेक्सिको के साथ लगी देश की सीमा पर दीवार बनाने वाले मतभेद को लेकर कहा कि यदि विपक्षी दल चाह ले मामला 20 मिनट में सुलझ सकता है। ट्रंप ने कहा ​अगर विपक्षी दल ऐसा नहीं चाहे तो ऐसे ही लंबे समय तक शटडाउन जारी रहेगा। वहीं ट्रंप ने यह भी संकेत दिया कि मेक्सिको सीमा पर दीवार निर्माण के लिए 5.6 अरब डॉलर की मांग से पीछे नहीं हटेंगे। Americi Rastrpati Trump Ne Kaha Ki Vipasi Dal Chah Le To 20 Minut Me Matbhed Sulag Sakta Hai

  उपराष्ट्रपति माइक पेंस ने विपक्षी नेताओं के साथ की वार्ता

अमेरिकी के उपराष्ट्रपति माइक पेंस के नेतृत्व में विपक्षी डेमोक्रेटिक पार्टी के नेताओं के साथ एक और चरण की वार्ता संपन्न होने के बाद राष्ट्रपति ट्रंप ने एक टवीट् किया। ट्रंप ने टवीट् में लिखा कि यह वार्ता लाभकारी रही, लेकिन बैठक की जानकारी रखने वाले दो डेमोक्रेटस ने कहा कि बजट के लिए मांगी गई विस्तृत जानकारी नहीं दी गई और सरकार के कामकाज फिर से शुरु करने की मांग भी खारिज कर दी गई। एक अधिकारी ने कहा कि आगे किसी और बैठक की कोई योेजना नहीं है। 

यह भी पढ़ें...सीबीआई मामले में 'सुप्रीम' फैसला, आलोक वर्मा की हुई वापसी

 

 

 

Web Title: Americi Rastrpati Trump Ne Kaha Ki Vipasi Dal Chah Le To 20 Minut Me Matbhed Sulag Sakta Hai ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया