CBI डायरेक्टर की बहाली पर राहुल बोले, अब मोदी को कोई नहीं बचा सकता


ABHIMANYU VERMA 08/01/2019 14:20:56
252 Views

New Delhi. सुप्रीम कोर्ट ने सीबीआई डायरेक्टर आलोक वर्मा को बहाल कर दिया है। वहीं, कोर्ट के इस फैसले पर राहुल गांधी ने मोदी सरकार पर हमला बोला है। उन्होंने कहा है कि आलोक वर्मा राफेल डील को लेकर जांच शुरू करने वाले थे और वह जांच न कर पायें इसलिए उन्हें देर रात हटा दिया गया। साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि राफेल डील घोटाले में पीएम मोदी को कोई बचा नहीं पाएगा।  

Rahul Gandhi statement on CBI director restoration

बता दें कि सुप्रीम कोर्ट ने केंद्र सरकार के 23 अक्टूबर 2018 के उस फैसले को खारिज कर दिया है, जिसमें केंद्र सरकार की ओर से सीबीआई डायरेक्टर आलोक वर्मा को छुट्टी पर भेजा गया था। वहीं, कोर्ट  ने आलोक वर्मा की नियुक्ति को बहाल कर दिया है। हालांकि कोर्ट ने ये भी कहा है कि वह कोई नीतिगत फैसला तब तक नहीं ले सकेंगे, जब तक कि उनके मामले पर कमेटी फैसला नहीं ले लेती। कमेटी नए सिरे से आलोक वर्मा के केस को देखेगी।

Rahul Gandhi statement on CBI director restoration

कोर्ट के इस फैसले पर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा कि सीबीआई के डायरेक्टर आलोक वर्मा को रात 1 बजे हटा दिया गया क्योंकि वह राफेल घोटाले की जांच शुरू करने वाले थे। अब वह बहाल हो गए हैं, तो कुछ न्याय किया गया है। अब देखते हैं क्या होता है? उन्होंने ये भी कहा कि प्रधानमंत्री मोदी को इस घोटाले में कोई नहीं बचा सकता। 

यह भी पढ़ें:-...गुजरात में इस कांग्रेसी ने छुड़ाए थे बीजेपी के पसीने, अब छोड़ने वाले हैं राहुल का साथ!

Rahul Gandhi statement on CBI director restoration

वीडियो देखने के लिए इस पर क्लिक करें

वहीं, लोकसभा में विपक्ष के नेता मल्लिकार्जुन खड़गे ने कोर्ट के फैसले पर कहा कि वह किसी व्यक्ति विशेष के खिलाफ नहीं हैं। वह कोर्ट के फैसले का स्वागत करते हैं। यह सरकार के लिए सबक है। उन्होंने कहा कि आज आप (मोदी सरकार) कुछ लोगों पर दबाव बनाने के लिए इन एजेंसियों का इस्तेमाल करते हैं, कल कोई और करेगा, ऐसे में लोकतंत्र का क्या होगा?

Web Title: Rahul Gandhi statement on CBI director restoration ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया