मुख्य समाचार
किसी दुर्घटना के इंतजार में चार दिन से पड़ा आंधी में गिरा यह पेड़ पहले निर्माण, अब चारे के नाम पर गोशालाओं में प्रधान कर रहे फर्जीवाड़ा इसरो की तैयारियां पूरी, सोमवार को होगा चंद्रयान-2 का प्रक्षेपण  कम नहीं हो रहीं आज़म खान की मुसीबतें, 3 और एफआईआर दर्ज छोटी सी गलती एक्टर को पड़ी भारी, 14 दिन की न्यायिक हिरासत में सोनभद्र: सीएम के दौरे को लेकर पुलिस ने कसा शिकंजा, पूर्व विधायक समेत कई कार्यकर्ताओं की गिरफ्तारी  सोशल मीडिया पर कहर ढा रहीं हॉट एक्ट्रेस ईशा गुप्ता, देखें सिजलिंग तस्वीरें लखनऊ: मुठभेड़ में टिंकू नेपाली गैंग के सरगना समेत तीन गिरफ्तार, दो सिपाही जख्मी मलाइका की सिजलिंग फोटो देख खुद पर काबू नहीं रख पाए आर्जुन कपूर, कर दिया ऐसा कमेंट... यूपी में बदमाशों के हौसले बुलंद, भाजपा नेता को गोलियों से भूना दो पुलिस कर्मियों की हत्या कर भागे कैदियों में एक को मुठभेड़ में पुलिस ने किया ढेर
 

लोकसेवा आयोग: सिविल जज प्री परीक्षा का परिणाम घोषित, यहां देखें रिजल्ट


NAZO ALI SHEIKH 08/01/2019 15:08:18
224 Views

Lucknow. यूपी पीसीएस सिविल जज की प्री परीक्षा देने वाले अभ्यर्थियों का इंतजार खत्म हो गया है। उत्तर प्रदेश लोकसेवा आयोग का परिणाम घोषित कर दिया गया है। प्री परीक्षा पास करने वाले अभ्यर्थी अब मेन्स की तैयारी करना शुरू कर दें। बताते चलें कि सिविल जज की प्रारंभिक परीक्षा में कुल 6041 अभ्यर्थी सफल हुए हैं।

यह भी पढ़ें... विवेक ओबेरॉय को मिला जिंदगी का सबसे बड़ा रोल, पीएम बनते ही बोले- मैं 16 साल पहले...

Public Service Commission: Results of the Civil Judge Pre Examination, see here Result

  610 पदों पर भर्ती

लोकसेवा आयोग के 610 पदों पर भर्तियां निकाली गई थी। परीक्षा में कुल 64691 अभ्यर्थी शामिल हुए थे। सभी पदों के लिए गत 11 सितंबर 2018 को लोकसेवा आयोग ने विज्ञापन जारी किया था। सचिव जगदीश ने कहा है कि परिणाम जारी होने के बाद जल्द ही अभ्यर्थियों को कटऑफ भी वेबसाइट पर दिखाई देने लगेगी। 

यह भी पढ़ें... मिस अफ्रीका को सिर पर ताज रखते ही लगी आग, मचा हड़कंप

Public Service Commission: Results of the Civil Judge Pre Examination, see here Result

  यहां देखें रिजल्ट

आप अपना रिजल्ट uppsc की ऑफिशियल वेबसाइट http://uppsc.up.nic.in/ पर जाकर देख सकते हैं। 
रिजल्ट देखने के लिए आप लिंक पर क्लिक करें। जो अभ्यर्थी प्रारंभिक परीक्षा के लिए चयनित हुए हैं, उनके नाम ओपन होकर सामने आ जाएंगे।

Web Title: Public Service Commission Results of the Civil Judge Pre Examination, see here Result ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया