सीवीसी की सिफारिश पर आलोक वर्मा को छुट्टी पर भेजा गया था: अरुण जेटली


RAGHVENDRA CHAURASIA 08/01/2019 15:36 PM
107 Views

New Delhi. सीबीआई विवाद पर मंगलवार को सर्वोच्च न्यायालय का फैसला आने के बाद सियासी हड़कंप मच गया है। विपक्षी दल इस फैसले पर सरकार की हार करार दे रहे हैं। वहीं इस फैसले पर सरकार का कहना है कि सीबीआई के दोनों बड़े अधिकारियों को सीवीसी के सिफारिश पर छुट्टी पर भेजा गया था। 

Arun Jetli Ne Kaha CVC Ki Sifarish Pr Aalok Verma Ko Chhutti Pr Bheja Gaya Tha

वीडियो देखने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें

  सीबीआई विवाद में वर्मा की जीत हुई

सर्वोच्च न्यायालय ने सीबीआई विवाद मेें आखिरकार अपना फैसला सुना ही दिया है। कोर्ट ने सीबीआई चीफ आलोक वर्मा को राहत दी है। कोर्ट ने गत् 23 अक्टूबर को केंद्र सरकार द्वारा जारी वर्मा की छुट्टी के आदेश को निरस्त कर दिया है। सीबीआई विवाद में आलोक वर्मा की जीत हुई है उन्हें 75 दिन बाद अपना पद वापस मिला है। 

Arun Jetli Ne Kaha CVC Ki Sifarish Pr Aalok Verma Ko Chhutti Pr Bheja Gaya Tha

  विपक्षी दलों ने सरकार पर साधा निशाना

सुप्रीम कोर्ट का फैसला आने के बाद चुनावी मौसम में विपक्षी दलों को बैठे बैठाए सरकार को घेरने का मुद्दा मिल गया है। दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने इस फैसले पर सीधे तौर पर पीएम मोदी की निंदा की है। केजरीवाल ने टवीट् में लिखा कि कोर्ट द्वारा सीबीआई निदेशक आलोक वर्मा को बहाली करना सीधे पीएम पर कलंक है। मोदी सरकार ने हमारे देश में सभी संस्थानों और लोकतंत्र को बर्बाद कर दिया है। केजरीवाल ने पूछा क्या राफेल घोटाले की जांच रोकने के लिए सीबीआई निदेशक को अवैध रूप से आधी रात को हटाया गया। कांग्रेस नेता मल्लिकार्जुन खड़गे ने कहा कि हम किसी एक व्यक्ति के खिलाफ नहीं हैं। कांग्रेस अदालत के फैसला का स्वागत करती है यह सरकार के लिए सबक है। 

यह भी पढ़ें...बांग्लादेश में फिर शेख हसीना सरकार,चौथी बार ली प्रधानमंत्री पद की शपथ

 

 

Web Title: Arun Jetli Ne Kaha CVC Ki Sifarish Pr Aalok Verma Ko Chhutti Pr Bheja Gaya Tha ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया