मुख्य समाचार
जानिए जातिवाद पर हरियाणा हाईकोर्ट ने क्या टिप्पणी की स्वरा भास्कर के निशाने पर आईं प्रज्ञा ठाकुर, हेमंत पर दिया था बयान वेडिंग एनिवर्सरी पर अभिषेक ने शेयर की ऐश की फोटो, लिखा हनी मून, फैंस बोले इतना गुरूर... कॉफी विद करण मामला : पांड्या और राहुल पर लगा 20-20 लाख रुपये का जुर्माना बाइक पोल से टकराई, युवक की मौत अधिकारियों को नहीं दिखाई पड़ रहा आचार संहिता का उल्लंघन मथुरा में आइसक्रीम फैक्ट्री में अमोनिया गैस का रिसाव,15 की ​बिगड़ी तबियत मोदी ने इस नेता को बताया स्पीड ब्रेकर शूट के दौरान विक्की कौशल को आई गंभीर चोटें अपने सबसे बड़े चुनावी वादे को लेकर बुरी फंसी कांग्रेस सुरवीन चावला के घर आई नन्ही परी, देखें तस्वीर खोदा पहाड़ निकली चुहिया साबित होगा नकली भतीजा-बुआ का गठबंधन : केशव मौर्य एलएचबी कोच बने सुरक्षा कवच, बची भीषण तबाही स्पाइसजेट बना जेट के कर्मचारियों का सहारा, 100 पायलटों सहित 500 लोगों को दी नौकरी जल्‍द फाइटर जेट के कॉकपिट में नजर आएंगे विंग कमांडर अभिनंदन पूर्वा एक्सप्रेस हादसे के चलते बाधित हुआ हावड़ा रूट पर ट्रेनों का संचालन कोहली की पारी ने दिखाया कमाल, 10 रन से जीती RCB नोट्रे डेम को पहले जैसा बनाना चाहते हैं मैक्रों, येलो वेस्ट प्रदर्शन से बिगड़ी छवि को सुधारने की कवायद सीएम योगी बोले- बाबा साहेब ने न किया होता यह काम, तो आज भी किसी जमींदार के यहां भैंस चरा रहे होते अखिलेश  विश्व कप में खिलाड़ियों के साथ जा सकेंगी पत्नियां पर BCCI ने लगाई तमाम बंदिशें साध्वी प्रज्ञा का मुंबई हमले में शहीद हेमंत करकरे को लेकर विवादित बयान अवैध कमाई के लिए डग्गामार वाहनों पर मेहरबान है पुलिस— प्रशासन मायावती ने मुलायम की मौजूदगी में मंच किया खुलासा - गेस्टहाउस कांड के बाद भी इसलिए हुआ गठबंधन इंस्टाग्राम को लेकर आई बड़ी खबर, यूजर्स का पासवर्ड असुरक्षित तरीके से स्टोर हाईकोर्ट से भाजपा विधायक को बड़ा झटका, सुनाई गयी आजीवन कारावास की सजा  प्रियंका ने राहुल गांधी को सौंपा अपना इस्तीफा #IPL2019 : दिल्ली कैपिटल्स को 40 रन से हराकर मुंबई पहुंची दूसरे स्थान पर जेट एयरवेज की हवाई सेवाएं बंद होने पर निराश हुए फिल्मी सितारे साध्वी प्रज्ञा के खिलाफ NIA कोर्ट में याचिका दायर, चुनाव लड़ने पर रोक की मांग बुधवार को जेट एयरवेज ने भरी आखिरी उड़ान कोई भी अपराजेय नहीं है, सबको हराया जा सकता है : आचार्य प्रमोद कृष्णम World Cup के लिए ईशांत, सैनी और अक्षर होंगे टीम इंडिया के स्टैंड बाई राज्यपाल को पीजीआई में लगाया गया पेसमेकर, पूरी तरह हैं स्वस्थ
 

हैवान बनी पुलिस, किसान को लॉकअप में बंद कर किया गंदा काम


NAZO ALI SHEIKH 08/01/2019 16:53:07
147 Views

Bhopal. एमपी में कांग्रेस की सरकार बनने के बाद पुलिस का हैवानियत भरा चेहरा सामने आया है। कानून का राज स्थापित करने का दावा करने वाली सीएम कमलनाथ के राज में गरीबों का उत्पीड़न शुरू हो गया है। यहां छतरपुर जिले के बजाना में रक्षक से भक्षक बनी पुलिस ने किसान को लॉकअप में बंद कर दरिंदगी की सारी हदें पार कर दी। पुलिस का घिनौना चेहरा जान आपको को भी गुस्सा आएगा। पुलिस की करतूत से कांग्रेस सरकार की कार्यशैली पर सवाल खड़े होने लगे हैं। 

  यह भी पढ़ें... मेरठ : गैंगरेप पीड़िता ने किया आत्महत्या का प्रयास

haivaan bani police, kisan ko lockup mein band kar kiya ganda kam

 

  क्या है मामला

बताते चलें कि 15 दिन पहले बजाना में राजकिशोर उपाध्याय नाम शख्स के घर पर चोरी हो गई। चोरी के शक में पुलिस ने किसान बालकिशन यादव को उसके घर से ही उठाकर लॉकअप में बंद कर दिया। इसके बाद हैवानियत की हदों को पार करते हुए किसान को लॉकअप में जमकर लाठियों से पीटा। जो भी हो सरकार के बदलते ही यहां पुलिस की कार्यशैली और तेवर बदल गए हैं। गरीबों का आए दिन उत्पीड़न होने लगा है। 

  यह भी पढ़ें... आईआईटी के शिक्षक पर दुष्कर्म का आरोप, गिरफ्तार

haivaan bani police, kisan ko lockup mein band kar kiya ganda kam

  दो आरक्षी लाइन अटैच

पीड़ित जब जेल से बाहर आया तो उसके पैरों में दम नहीं रह गया था। किसी तरह मीडिया को दर्द भरी दास्तां सुनाई। जब पुलिस की हैवानियत खबरें बनी तो आला अफसरों के हाथ पैर फूल गए। आनन फानन में दो आरक्षियों अंकित उपाध्याय और शुभम मिश्रा को लाइन अटैच कर दिया। वहीं, महिला थाना प्रभारी ऋतु उपाध्याय को थाने से हटा दिया गया। पीड़ित किसान का आरोप है कि पुलिस ने चोरी का गुनाह कबूल करने के लिए बेरहमी से पीटकर दबाव बनाया। लाठियां उसने बर्दाश्त कर ली लेकिन झूठा अपराध मानने से इंकार कर दिया। थक हारकर पुलिस ने 151 में चालान कर किसान को छोड़ दिया। किसान से लॉकअप में मारपीट से संबंधित जांच अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक को दी गई है।

Web Title: haivaan bani police, kisan ko lockup mein band kar kiya ganda kam ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया