मुख्य समाचार
बाढ़ और बारिश से बेस्वाद हुई दाल, टमाटर हुआ लाल, इन सब्जियों के बढ़े 50 फीसदी दाम मॉब लिंचिंग पर सपा सांसद का बड़ा बयान, कहा- पाकिस्तान न जाने की सजा भुगत रहे हैं मुसलमान अब इस दिग्गज ने की प्रियंका के नाम की वकालत बाढ़ से बेहाल असम-बिहार, ताजा तस्वीरों में देखें तबाही का मंजर पीड़ितों ने कौन सा अपराध किया जो उन्हें मुझसे मिलने से रोका जा रहा : प्रियंका AKTU : यूपीएसईई – 2019 की काउंसलिंग का तीसरा चरण आज से शुरु ICC के फैसले से सदमे में जिम्बाब्वे की टीम प्लेसमेंट ड्राइव में 5 से 7 लाख के पैकेज के साथ आई कंपनी, 120 छात्र-छात्राओं ने किया प्रतिभाग मंचीय कविता के आखिरी स्तम्भ थे नीरज : लक्ष्मी नारायण चौधरी एजाज खान के अरेस्ट होने के बाद ट्वीटर पर छाए मीम्स- यूजर्स बोले... ग्रामीण क्षेत्रों में भी किया जाना चाहिए मैंगो फूड फेस्टिवल का आयोजन : डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा तेजबहादुर की याचिका पर पीएम मोदी को नोटिस
 

बंद स्कूल के अंदर लटकता मिला दो स्कूली छात्रों का शव


APARNA MISHRA 08/01/2019 17:11:14
185 Views

ग्रेटर नोएडा से एक चौंका देने वाला मामला सामने आया है। ग्रेटर नोएडा के रबपुरा थाना इलाके के एक बंद स्कूल में दो छात्रों का लटकता हुआ शव बरामद किया गया,जिसमे एक शव 11वीं की छात्रा व दूसरा 12वीं के छात्र का है। मामला प्रेम संबंध पर आधारित बताया जा रहा है।

Two schoolchildren found hanging inside closed school
बताया जा रहा है कि 11वीं की छात्रा और 12वीं का छात्र एक-दूसरे से बहुत प्यार करते थे। दोनों ने बंद स्कूल में जाकर प्रेम प्रसंग के चलते आत्महत्या कर ली। दोनों के शव स्कूल के ग्रील पर लटकता पाया गया।
पुलिस को घटना की जानकारी मिलते ही वह मौके पर घटनास्थल पर पहुंची व दोनों के शवों को निचे उतारा। मामले की जाँच के दौरान पता चला की दोनों स्कूली बच्चे ग्रेटर नोएडा के अलग-अलग गांव में रहते थे।
पुरे मामले की जांच के दौरान पता चला की 11वीं की छात्रा और 12वीं का छात्र एक-दूसरे से बहुत प्यार करते थे 12वीं के छात्र की शादी तय हो चुकी थी।15 दिन बाद उसकी शादी होनी थी,शायद लड़का-लड़की एक दुसरे से अलग नहीं होना चाहते थे। दोनों ने एक दुसरे से अलग होने के डर से ही आत्महत्या कर ली.पुलिस का कहना है कि, दोनों की जाति अलग थी। इसी वजह से दोनों को ये डर था कि उनकी शादी नही हो सकती या फिर दोनों ने कोशिश की थी अपने घरवालों को समझाने की, लेकिन घरवाले तैयार नही हुए। जिसके चलते दोनों ने आत्महत्या कर ली।
वहीँ दूसरी ओर छात्र के घरवालो का कहना है की अगर लड़के को किसी और से प्यार था तो वो उन्हे बता देता,वे लड़के की शादी उसी लड़की से करवा देते.
हालांकि,पुलिस इस पुरे मामले की तहकीकात आत्महत्या व मर्डर दोनों ही पहलूओ से कर रही है। पुलिस ने दोनों के शव कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया हैं।

 

Web Title: Two schoolchildren found hanging inside closed school ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया