दुनिया की सबसे बडी इमारत पर दिखे राहुल गांधी। सच या झूठ?


JAGDISH KUMAR 08/01/2019 17:41:19
259 Views

आज कल के दौर में हम सोशल मीडिया पर निर्भर होते जा रहे है ,वहीँ सोशल मीडिया पर कई ऐसी वीडियो है जो काफी वायरल होती है उन्ही में से एक हैं  राहुल गांधी की बुर्ज खलीफा पर फोटो की वीडियो दावा किया जा रहा है की दुबई दौरे से पहले कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के स्वागत मे दुनिया कि सबसे बडी इमारत बुर्ज खलिफा पर राहुल गांधी की तस्वीर दिखी। जिसकी वीडियो सोशल मीडिया मे काफी वायरल हुई।

Rahul Gandhi on the biggest building in the world True or lie?

राहुल के फेसबुक पेज with rahul gandhi मे इस वीडियो को अपलोड किया गया जिसकी लोगो ने बहुत प्रशंसा की इस वीडियो को अभी तक 476 बार शेयर किया जा चुका है और विडियो को करीब 49 हजार लोग देख चुके है।

इस वीडियो की जब पडताल की गई तब पता चला की राहुल गांधी 11 जनवरी को दुबई जाएंगे जरूर पर उनकी कोई तस्वीर बूर्ज खलीफा पर नहीं दिखी एक विडियो ऐप के जरिए बुर्ज खलीफा पर राहुल गांधी की तस्वीर को दिखाया गया है, क्योकी जब वीडियो को ध्यान से देखा गया तो वीडियो के दाई तरफ biugo नामक एडिटर का लोगो देखने को मिला जिससे साफ ज़ाहिर है की यह वीडियो फेक है।

यह भी पढे...https://www.newstimes.co.in/news/71768/Bharat/Loksabha-Me-Kendriya-Mantri-Thawarchandra-Gehlot-Ne-Pesh-Kiya-Savarn-Aarakshan-Bil

 

 

Web Title: Rahul Gandhi on the biggest building in the world True or lie? ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया