मुख्य समाचार
शाकिब ने रचा इतिहास, वर्ल्‍ड कप में कपिल-युवराज के रिकॉर्ड की बराबरी की क्षेत्र-जिला पंचायत सदस्यों के रिक्त पदों पर उप निर्वाचन के लिए समय सारणी जारी  Tik Tok वीडियो से सुर्खियों में आई पीली साड़ी वाली महिला जेनेलिया डिसूजा के पैर दबाते रितेश देशमुख का वीडियो वायरल, यूजर्स ने कहा... जल्द ही 100 करोड़ का आंकड़ा छू सकती फिल्म कबीर सिंह सपा संरक्षक की होगी सर्जरी, इस गंभीर समस्या से जूझ रहे हैं मुलायम कोल्ड ड्रिंक पीने से एक ही परिवार के 5 लोग पहुंचे अस्पताल, फिलहाल खतरे से बाहर इटौंजा प्रकरण : एसएसपी ने कॉस्टेबल को किया लाइन हाजिर, चौकी प्रभारी व थानाध्यक्ष पर भी कार्रवाई प्रचलित  राजस्थान: बीजेपी प्रमुख मदन लाल सैनी का लंबी बीमारी के बाद निधन दो पक्षों में विवाद के बाद जमकर चले लाठी डंडे, वीडियो वायरल मायावती ने फिर उठाया ये पुराना मुद्दा, कहा- भाजपा की साजिश में शामिल थे मुलायम आम उत्पादन के क्षेत्र को विस्तारित करने पर शोध करें : राज्यपाल RBI को फिर लगा बड़ा झटका, डिप्टी गवर्नर विरल आचार्य ने अचानक दिया इस्तीफा सबके विकास से ही देश का विकास होगा : राज्यपाल पूर्व सैनिकों के लिए मेरे घर के दरवाजे 24 घंटे खुले : महापौर संयुक्ता भाटिया करणी सेना को डायरेक्टर ने दिया जवाब, दोनों पक्षों में घमासान
 

बर्थडे स्पेशल :फराह बिना किसी डांस ट्रेनिंग के बनी बॉलीवुड की टॉप कोरियोग्राफर


APARNA MISHRA 09/01/2019 10:04:24
265 Views

Mumbai. बॉलीवुड की टॉप कोरियोग्राफर फराह खान बुधवार (9 जनवरी) को 52वां जन्मदिन मना रही हैं।फराह बॉलीवुड की सबसे मशहूर डांस कोरियोग्राफर और फिल्म निर्देशिकों में से एक है। आज भले ही फराह को टॉप कोरियोग्राफर माना जाता है, पर सबसे चौंकाने वाली बात यह है कि उन्होंने डांस की कभी कोई ट्रेनिंग नहीं ली है। 

 Birthday Special: Farah is Bollywood
फराह ने खुद से ही डांस सिखा है। फराह माइकल जैक्सन को अपना आइडियल मानती थीं। माइकल जैक्सन से ही इंस्पायर्ड होकर उन्होंने खुद से डांस सिखा है। 

यह भी पढ़ें...विवेक ओबेरॉय को मिला जिंदगी का सबसे बड़ा रोल, पीएम बनते ही बोले- मैं 16 साल पहले...

फराह के कोरियोग्राफ किए हुए टॉप 5 गाने
- पहला नशा… ( जो जीता वही सिंकदर)
- छैया छैया...(दिल से)
- कोई मिल गया...(कुछ कुछ होता है)
- शीला की जवानी... ( तीस मार खां)
- मुन्नी बदनाम हुई...(दबंग)
फराह आए दिन अपने बिंदास अंदाज और अपने बिंदास कमेंट्स को लेकर चर्चा में बनी ही रहती है। आपको बता दें कि फराह खान ने अपने से आठ साल छोटे शिरीष कुंदर से साल 2004 में शादी की थी। उस वक्त फराह 32 की और शिरीष 25 के थे। 
शादी के चार साल बाद फराह खान ने ट्रिपलेट्स बच्चों को जन्म दिया।

 Birthday Special: Farah is Bollywood

जिनमें एक लड़का जार है व दो लड़कियां आन्या और दिवा है।

Web Title: Birthday Special Farah is Bollywood's top choreographer without any dance training ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया