मुख्य समाचार
महिलाओं से जुड़ी समस्याओं के समाधान के लिए शिक्षा जरूरी : अनुपमा जायसवाल अवैध खनन मामले में दोषी पाए गए अधिकारी का तत्काल प्रभाव से स्थानान्तरण सड़क सुरक्षा सप्ताह के दूसरे दिन परिवहन मंत्री ने बांटे हेल्मेट, लोगों को किया जागरूक डीएम की बड़ी कार्रवाई, कानूनगो व लेखपाल सहित दो सस्पेन्ड यूपी में कमजोरों और बच्चियों की हत्याओं की आ गई है बाढ़ : अखिलेश क्रिकेट के बाद अब राजनीति की पिच पर भी पाकिस्तान को लग सकता है ये तगड़ा झटका अवैध रूप से संग्रह किये मिट्टी के तेल के साथ एक युवक गिरफ्तार निर्धनों को शिक्षा प्रदान करने के लिए होना चाहिए ह्यूमन टच : राज्यपाल पिता मुलायम को व्हील चेयर पर लेकर लोकसभा पहुंचे अखिलेश यादव
 

जयपुर किसान रैली में राहुल गांधी : हम मालिक नहीं है, जनता मालिक है, आप कहेंगे हम वो काम करेंगे


GAURAV SHUKLA 09/01/2019 15:14 PM
462 Views

Lucknow. कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने बुधवार को राजस्थान के जयपुर में किसान रैली का संबोधन किया। रैली को संबोधित करते हुए राहुल गांधी ने भाजपा पर जोरदार हमला बोला। राहुल ने पीएम पर हमलावर होते हुए कहा कि 56 इंच की छाती वाले प्रधानमंत्री लोकसभा में एक मिनट सामने नहीं आ पाये। यहां तक की हमने रक्षा मंत्री के भाषण की भी धज्जियां उड़ा दीं। रक्षा मंत्री हमारे सवालों का जवाब नहीं दे पायीं। 

rajasthan jaipur kissan rally me rahul gandhi ka sambodhan
रैली में राहुल ने बोला कि 
* राफेल की जेपीसी जांच होनी चाहिए। राफेल पर जनता की अदालत में कांग्रेस ने मोदी जी पर सवाल उठाए। फ्रांस के राष्ट्रपति ने कहा कि अनिल अंबानी को कांट्रैक्ट देने का काम मोदी जी ने किया।
* सीबीआई के डायरेक्टर को मोदी जी ने रात के डेढ़ बजे हटाकर परे किया। क्योंकि, पूरा देश जानता है कि राफेल घोटाले में मोदी जी ने अनिल अंबानी की जेब में 30,000 करोड़ रुपया डालने का काम किया।
* राजस्थान की जनता और कांग्रेस कार्यकर्ता की शिकायत सुनाई नहीं देनी चाहिए। मेरी पहली जिम्मेदारी राजस्थान की जनता और फिर कांग्रेस कार्यकर्ता हैं। 
* हम मालिक नहीं है, जनता मालिक है। आप अपने मन की बात बताओ और हम काम करने के लिये यहां आये हैं। जो आप कहेंगे हम वो काम करेंगे।
* मोदी जी नफरत फैलाते हैं। शपथ ग्रहण समारोह में मैं वसुंधरा जी से मिला, क्योंकि वो 5 साल यहां मुख्यमंत्री रही हैं।

 

 

LIVE: Congress President @RahulGandhi addresses a Kisan Rally in Jaipur, Rajasthan. #CongressKisanKeSaath https://t.co/SS0UOgHAfn

— Congress (@INCIndia) January 9, 2019

 

Web Title: rajasthan jaipur kissan rally me rahul gandhi ka sambodhan ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया