मुख्य समाचार
राबड़ी का केन्द्र पर गंभीर आरोप, लालू को जहर देकर मारना चाहती है सरकार #IPL2019 : पंजाब को पांच विकेट से हराकर दिल्ली के दिलवालों की जीत झोपड़ी में लगी आग, वृद्ध जिन्दा जला यूपी में सपा को लगा बड़ा झटका, दिग्गज नेता और उसके समर्थक कांग्रेस में शामिल स्मृति ईरानी के खिलाफ डिग्री मामले में कांग्रेस नेता ने की चुनाव आयोग में शिकायत विदेश सचिव दो दिवसीय चीन के दौरे पर लखनऊ के 37 उम्मीदवारों के चुनाव लड़ने के मंसूबों पर फिरा पानी जानिए जातिवाद पर हरियाणा हाईकोर्ट ने क्या टिप्पणी की स्वरा भास्कर के निशाने पर आईं प्रज्ञा ठाकुर, हेमंत पर दिया था बयान वेडिंग एनिवर्सरी पर अभिषेक ने शेयर की ऐश की फोटो, लिखा हनी मून, फैंस बोले इतना गुरूर... कॉफी विद करण मामला : पांड्या और राहुल पर लगा 20-20 लाख रुपये का जुर्माना बाइक पोल से टकराई, युवक की मौत अधिकारियों को नहीं दिखाई पड़ रहा आचार संहिता का उल्लंघन मथुरा में आइसक्रीम फैक्ट्री में अमोनिया गैस का रिसाव,15 की ​बिगड़ी तबियत मोदी ने इस नेता को बताया स्पीड ब्रेकर शूट के दौरान विक्की कौशल को आई गंभीर चोटें अपने सबसे बड़े चुनावी वादे को लेकर बुरी फंसी कांग्रेस सुरवीन चावला के घर आई नन्ही परी, देखें तस्वीर खोदा पहाड़ निकली चुहिया साबित होगा नकली भतीजा-बुआ का गठबंधन : केशव मौर्य एलएचबी कोच बने सुरक्षा कवच, बची भीषण तबाही स्पाइसजेट बना जेट के कर्मचारियों का सहारा, 100 पायलटों सहित 500 लोगों को दी नौकरी जल्‍द फाइटर जेट के कॉकपिट में नजर आएंगे विंग कमांडर अभिनंदन पूर्वा एक्सप्रेस हादसे के चलते बाधित हुआ हावड़ा रूट पर ट्रेनों का संचालन कोहली की पारी ने दिखाया कमाल, 10 रन से जीती RCB नोट्रे डेम को पहले जैसा बनाना चाहते हैं मैक्रों, येलो वेस्ट प्रदर्शन से बिगड़ी छवि को सुधारने की कवायद सीएम योगी बोले- बाबा साहेब ने न किया होता यह काम, तो आज भी किसी जमींदार के यहां भैंस चरा रहे होते अखिलेश 
 

लोक सेवा आयोग के कई पदों पर भर्तियां, जल्दी करें आवेदन


NAZO ALI SHEIKH 09/01/2019 15:14:20
139 Views

Gujarat. लोक सेवा आयोग की तैयारी कर रहे अभ्यर्थियों के लिए एक खुशी की खबर है। लोक सेवा आयोग ने कई पदों पर भर्तियां निकाली हैं। GPSC 2019 गुजरात लोक सेवा आयोग ने कुल 6 वैज्ञानिक अधिकारी के पदों पर भर्तियां निकाली हैं। इसमें आवेदन करने की अंतिम तिथि 17 जनवरी 2019 है। ऐसे में आपके पास समय कम ही बचा है। यदि वैज्ञानिक बनने का सपना आपने संजोया है, तो आपके लिए सुनहरा मौका है। 

यह भी पढ़ें... BSNL में ट्रेनी के पदों पर बंपर भर्ती, जल्दी करें आवेदन

Recruitment on many posts of Public Service Commission, quick application

  लिखित परीक्षा

लोकसेवा आयोग के इन पदों का चयन लिखित परीक्षा के आधार पर ही होगा।

यह भी पढ़ें... RPF SI की परीक्षा हुई रद्द

  इस तरह करें आवेदन

जो भी अभ्यर्थी वैज्ञानिक बनना चाहते हैं और आवेदन करने के इच्छुक हैं, वह अभ्यर्थी वेबसाइट www.gpsc.gujarat.gov.in या https://ojas.gujarat.gov.in पर जानकारी प्राप्त कर सकते हैं। उपरोक्त वेबसाइट पर अभ्यर्थी 02.01.2019 से 17.01.2019 तक ऑनलाइन आवेदन कर पाएंगे। बता दें कि दोपहर 1 बजे के बाद इस लिंग पर कुछ नहीं कर पाएंगे। 

Recruitment on many posts of Public Service Commission, quick application

  महत्वपूर्ण जानकारियां 

ऑनलाइन आवेदन जमा करने की तिथि 02 जनवरी और अंतिम तिथि 17 जनवरी 2019 है। चयन के बाद नौकरी का स्थन गुजरात होगा। प्रतियोगियों को लिखित परीक्षा में अच्छे नंबरों से सफल होगा। बताते चलें कि 6 वैज्ञानिक पदों पर ही भर्तियां होने को लेकर मेहनत भी दिन रात करनी होगी।

Web Title: Recruitment on many posts of Public Service Commission, quick application ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया