मुख्य समाचार
कर्मचारियों की लापरवाही से आचार संहिता का उल्लंघन जारी रासायनिक हमलों के दौरान 24 घण्टे तक सैनिकों की रक्षा करेगा एबीसी सूट सावधान: चाय पीने से हो सकता है कैंसर  छपाक का फर्स्ट लुक जारी, दीपिका पादुकोण का ऐसा रूप कभी नहीं देखा होगा आपने आरजेडी का कांग्रेस को बड़ा झटका, दिग्गज कांग्रेसी की सीट पर उतारा अपना उम्मीदवार चुनाव ड्यूटी को सजा न समझें, बल्कि चुनौती समझकर कार्य करें बड़ी खबर : मॉर्निंग वॉक पर निकले बसपा नेता की हत्या पाकिस्तान की फायरिंग में एक जवान शहीद, भारत ने दिया मुंहतोड़ जवाब #IPL2019 : BCCI ने IPL उद्घाटन समारोह की राशि सैन्य बलों को दी भारतीय नौसेना ने मोजाम्बिक में 192 लोगों की बचाई जान इनटू लीगल वर्ल्ड की पहली वर्षगांठ सम्पन्न लोकसभा चुनाव: हेमा के खिलाफ उतरीं डांसर सपना तो ये होंगे नतीजे, मथुरा सीट में होगा... सच बोल रहे थे लालू के बेटे तेजप्रताप, सही साबित हुए ऐश्वर्या के खिलाफ आरोप! #IPL2019 : IPL में एंट्री करते ही रैना ने रचा इतिहास #IPL2019 : ओपनिंग मैच गंवाकर कोहली ने कहा, हम वापसी करेंगे मायूस शाहनवाज ने टिकट कटने की यह बताई वजह
 

लोकसभा चुनाव 2019: इस बड़े दल ने किया महागठबंधन से किनारा, बीजेपी में खुशी की लहर


NAZO ALI SHEIKH 09/01/2019 16:03:58
163 Views

Bhubaneswar. लोकसभा चुनाव 2019 के लिए सभी पार्टियों ने कमर कस ली है ऐसे में बीजेपी के लिए एक अच्छी खबर आई है। दरअसल ओडिशा की सत्ता पर विराजमान बीजू जनता दल ( बीजेडी) ने कांग्रेस महागठबंधन के सपने को बड़ा झटका दे दिया है। ऐसे में नवीन पटनायक ने मीडिया से बात करते हुए बताया कि बीजेडी महागठबंधन का हिस्सा नहीं हैं। बीजेडी कांग्रेस और बीजेपी से दोनों से दूर रहना चाहती है। 

यह भी पढ़ें... अंबेडकर का अपमान करता है सवर्ण आरक्षण- ओवैसी

loksabha chunaav 2019: is bade dal ne kiya mahagathbandhan se kinara, bjp mein khushi ki lahar

बता दें कि ओडिशा में लोकसभा की 21 सीटें हैं। माना जा रहा है कि बीजेडी के महागठबंधन में शामिल नहीं होना बीजेपी के लिए अच्छी खबर है। बीजेपी जनता के सामने यह कह सकती है कि विपक्षी दलों में एकता नहीं है। इससे पहले मंगलवार को नवीन पटनायक ने मंगलवार को यहां कहा कि विपक्षी दलों के महागठबंधन में शामिल होने के विषय पर फैसला उनकी पार्टी बाद में करेगी, क्योंकि उसे अपने निर्णय को ठोस रूप देने के लिए कुछ वक्त चाहिए।

यह भी पढ़ें... मणिशंकर अय्यर ने इस बार अपनी ही पार्टी के लिए खड़ी की बड़ी मुसीबत !

loksabha chunaav 2019: is bade dal ne kiya mahagathbandhan se kinara, bjp mein khushi ki lahar

धान के लिए न्यूनतम समर्थन मूल्य (एमएसपी) बढ़ाने की मांग को लेकर यहां बीजद के धरना में भाग लेते हुए पटनायक ने आरोप लगाया कि भाजपा ने 2014 के अपने चुनाव घोषणा पत्र में इस बारे में वादा करने के बावजूद इस मांग की अनदेखी की। महागठबंधन में शामिल होने के बारे में उनकी पार्टी का रूख पूछे जाने पर पटनायक ने कहा, ‘हमें कुछ वक्त लगेगा और इस बारे में विचार करेंगे। ’गौरतलब है कि भाजपा ने ओडिशा में अपना आधार बढ़ाने की कोशिश तेज कर दी है जहां 2014 के आम चुनाव में पार्टी ने 21 लोकसभा सीटों में मात्र एक पर जीत हासिल की थी। बीजद ने 20 सीटें जीती थी जबकि कांग्रेस को एक भी सीट नहीं मिली थी

देखें वीडियो...

Web Title: loksabha chunaav 2019: is bade dal ne kiya mahagathbandhan se kinara, bjp mein khushi ki lahar ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया