राजस्थान में राहुल गांधी ने किसान आभार रैली की, कहा कांग्रेस ने दो दिन में सबसे बड़ा वादा किया पूरा


RAGHVENDRA CHAURASIA 09/01/2019 16:15 PM
80 Views

Jaipur. राजस्थान में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने सरकार बनने के बाद पहली रैली की है। कांग्रेस ने राहुल गांधी की की इस रैली को किसान आभार  नाम दिया है। किसानों को संबोधित करते हुए राहुल गांधी ने कहा कि राजस्थान में हमारी जीत नहीं हुई बल्कि किसानों,युवाओं व महिलाओं की जीत हुई है। 

Rahul Gandhi Ne Rajyasthan Me Kisan Raily Ko Kiya Sambhodit

वीडियो देखने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें

  गहलोत सरकार नहीं जनता है मालिक

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने किसानों को संबोधित करते हुए कहा कि गहलोत जी आपके मालिक नहीं बल्कि राजस्थान के किसान यहां की जनता मालिक है। राहुल गांधी ने कहा कि हमने अपनी रैलियों में कहा था कि हम सत्ता में आते ही 10 दिन के भीतर किसानों का कर्ज माफ करेंगे। मगर हमारी सरकार ने मात्र दो दिन में ही किसानों का कर्ज माफ करके दिखा दिया है। गांधी ने कहा कि हम लोग बैकफुट पर नहीं फ्रंट फुट पर खेलते हैं। गांधी ने कहा कि जो काम मोदी जी ने साढ़े चार साल में नहीं कर पाए हमारी सरकार ने दो दिन में करके दिखा दिया है। 

Rahul Gandhi Ne Rajyasthan Me Kisan Raily Ko Kiya Sambhodit

  मोदी को पूरे देश के किसानों का कर्ज माफ करना होगा

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा कि कांग्रेस ने तीनों राज्यों में ​दो दिन के भीतर कर्ज माफ कर दिया है। राहुल गांधी ने कहा कि जब कांग्रेस तीन राज्यों में चुनाव जीतने के बाद कर्जा माफ कर सकती है तो प्रधानमंत्री पूरे देश को माफ नहीं कर सकती है। राहुल गांधी ने कहा कि पीएम मोदी को सोने नहीं जब तक किसानों का कर्जा माफ नहीं हो जाएगा। जब मोदी जी देश के 15 उद्योगपतियों को कर्जा माफ कर सकते हैं तो देश के किसानों का क्यों नहीं माफ हो सकता है। 

यह भी पढ़ें...सवर्ण आरक्षण : आखिर किसे मिलेगा फायदा और कितना

 

 

Web Title: Rahul Gandhi Ne Rajyasthan Me Kisan Raily Ko Kiya Sambhodit ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया