मुख्य समाचार
मायावती ने फिर उठाया ये पुराना मुद्दा, कहा- भाजपा की साजिश में शामिल थे मुलायम आम उत्पादन के क्षेत्र को विस्तारित करने पर शोध करें : राज्यपाल RBI को फिर लगा बड़ा झटका, डिप्टी गवर्नर विरल आचार्य ने अचानक दिया इस्तीफा सबके विकास से ही देश का विकास होगा : राज्यपाल पूर्व सैनिकों के लिए मेरे घर के दरवाजे 24 घंटे खुले : महापौर संयुक्ता भाटिया करणी सेना को डायरेक्टर ने दिया जवाब, दोनों पक्षों में घमासान ससुरालियों को नशीला पदार्थ खिलाकर शादी के दूसरे दिन ही अपने प्रेमी संग फरार हुई दुल्हन बच्ची की दुष्कर्म के बाद हत्या करने वाला रिश्तेदार पुलिस के हत्थे चढ़ा विराट कोहली ने विश्व कप में किया ये कमाल और कर ली इस कप्तान की बराबरी BSP सांसद के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज, जा सकती है लोकसभा की सदस्यता ट्रिपल मर्डर से दहली दिल्ली, बुजुर्ग दंपति और नौकरानी की हत्या फिर वायरल हुई अनोखे अंदाज में प्रिया प्रकाश की फोटो, पहचानना हुआ मुश्किल कांग्रेस पार्टी को मिला नया राष्ट्रीय अध्यक्ष, राहुल गांधी का इस्तीफा मंजूर! सुहाना का पोल डांस सोशल मीडिया पर वायरल राजस्थान की जेल से भाग निकले दुष्कर्म और हत्या के तीन आरोपी शमी ने कहा, हमारी गेंदबाजी ने जीत अपनी झोली में डाल ली इंदौर में ऑनर किलिंग का मामला आया सामने, भाई ने गर्भवती बहन को मारी गोली ईरान पर हमले का खतरा टला नहीं, नए प्रतिबंध लगाने की तैयारी में अमेरिका सतर्कता अधिष्ठान ने शुरू की मायावती शासनकाल के 45 कर्मियों की भ्रष्टाचार व संपत्ति की जांच
 

राजधानी आएंगी बसपा सुप्रीमो : सभी दलों को मिला न्योता, होगा ऐलान


GAURAV SHUKLA 09/01/2019 16:49:08
242 Views

Lucknow. लोकसभा चुनावों से पहले सपा-बसपा का गठबंधन लगभग तय माना जा रहा है। बीते दिनों गठबंधन को लेकर समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव और बसपा सुप्रीमो मायावती ने दिल्ली में बैठक भी की थी। इसके बाद बसपा सुप्रीमो का बृहस्पतिवार को लखनऊ आना लगभग तय है। माना जा रहा है कि वह लखनऊ आने के बाद समाजवादी पार्टी के साथ गठबंधन का औपचारिक ऐलान कर सकती हैं। 

lucknow ayengi bsp supremo karengi elan
बता दें कि बसपा सुप्रीमो के जन्मदिन को लेकर भी तैयारियां इन दिनों चरम पर है। माना जा रहा है कि 15 जनवरी को अपने जन्मदिन से पहले ही वह चुनाव अभियान की शुरुआत कर सकती है। वहीं पार्टी सूत्रों के अनुसार वह जन्मदिन के मौके पर बड़ा सियासी संदेश दे सकती है। जन्मदिन पर होने वाले समारोह को लेकर सपा, रालोद, जनता दल एस समेत तमाम अन्य सियासी दलों को आमंत्रित किये जाने की जानकारी भी निकल कर सामने आ रही है जिसको लेकर सियासी हलचल तेज हो गयी है। मायावती के जन्मदिन से पहले 9 माल एवेन्यू स्थित आवास को जमकर सजाया जाएगा। जन्मदिन के दिन वह ब्लू बुक नाम की किताब व कैलेंडर जारी करती है। ब्लू बुक में पार्टी की सालभर की गतिविधियों का लेखजोखा रहता है। 

Web Title: lucknow ayengi bsp supremo karengi elan ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया