मुख्य समाचार
बाढ़ और बारिश से बेस्वाद हुई दाल, टमाटर हुआ लाल, इन सब्जियों के बढ़े 50 फीसदी दाम मॉब लिंचिंग पर सपा सांसद का बड़ा बयान, कहा- पाकिस्तान न जाने की सजा भुगत रहे हैं मुसलमान अब इस दिग्गज ने की प्रियंका के नाम की वकालत बाढ़ से बेहाल असम-बिहार, ताजा तस्वीरों में देखें तबाही का मंजर पीड़ितों ने कौन सा अपराध किया जो उन्हें मुझसे मिलने से रोका जा रहा : प्रियंका AKTU : यूपीएसईई – 2019 की काउंसलिंग का तीसरा चरण आज से शुरु ICC के फैसले से सदमे में जिम्बाब्वे की टीम प्लेसमेंट ड्राइव में 5 से 7 लाख के पैकेज के साथ आई कंपनी, 120 छात्र-छात्राओं ने किया प्रतिभाग मंचीय कविता के आखिरी स्तम्भ थे नीरज : लक्ष्मी नारायण चौधरी एजाज खान के अरेस्ट होने के बाद ट्वीटर पर छाए मीम्स- यूजर्स बोले... ग्रामीण क्षेत्रों में भी किया जाना चाहिए मैंगो फूड फेस्टिवल का आयोजन : डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा तेजबहादुर की याचिका पर पीएम मोदी को नोटिस हंगामे की भेंट चढ़ा विधानसभा के मानसून सत्र का पहला दिन  प्रियंका को लेकर चुनार पहुंची पुलिस; सैकड़ों की संख्या में कांग्रेस समर्थक मौजूद नारेबाजी जारी लखनऊ में शिवसेना का सदस्यता अभियान शुरू  जिला पंचायत सदस्य पर प्लाट कब्जाने का आरोप, एंटी भूमाफिया पोर्टल पर शिकायत  टैंपो चालकों ने किया हंगामा, भाजपा सांसद के पुत्र के करीबियों और पुलिस पर लगा वसूली का आरोप  फोरम के आदेश की नाफरमानी लखनऊ डीएम को पड़ी भारी, वेतन रोकने के आदेश अजय कुमार लल्लू बोले - जमीनी विवाद नहीं, सामूहिक नरसंहार है घोरावल कांड जमीनी विवाद नहीं, सामूहिक नरसंहार है घोरावल कांड : अजय कुमार लल्लू सुरक्षा प्रबंध सराहनीय हैं, लेकिन मेरी सुरक्षा का दायरा कम से कम रखें : प्रियंका वाड्रा
 

आलोक वर्मा पहुंचे सीबीआई दफ्तर,काम काज संभाला


RAGHVENDRA CHAURASIA 09/01/2019 16:55 PM
197 Views

New Delhi. सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद बुधवार को सीबीआई चीफ आलोक वर्मा सीबीआई दफ्तर पहुंचकर अपना काम-काज संभाल लिया है। वहीं आलोक वर्मा अभी बड़े फैसले नहीं ले सकते हैं कोर्ट ने इससे अभी उनको दूर रखा है। 

Cbi Chief Alok Verma Phuche Cbi Daftar

वीडियो देखने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें

अधिकारियों का तबादला बहाल कर सकते हैं

सीबीआई चीफ आलोक वर्मा तकरीबन 75 दिनों के बाद अपने पद पर पुन:आसीन हुए हैं। सूत्रों के हवाले से खबर है कि एम.नागेश्वर राव ने  अल्प अवधि में आलोक वर्मा के कई नजदीकी अधिकारियों का तबादला किया है। अब आलोक वर्मा की वापसी हुई है तो वह अपने नजदीकी अधिकारियों को तबादला बहाल कर सकते हैं। इसके साथ ही सीबीआई के स्पेशल डायरेक्टर राकेश अस्थाना के खिलाफ दायर एफआईआर की जांच में तेजी आ सकती है। 

Cbi Chief Alok Verma Phuche Cbi Daftar

राहुल गांधी ने आलोक वर्मा को दी बधाई 

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने आलोक वर्मा की कानूनी लड़ाई पर उन्हें बधाई दी है। कांग्रेस ने पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि कानून बहाल करने के लिए सुप्रीम कोर्ट को बधाई। सीबीआई प्रमुख को रात में एक बजे हटाया क्योंकि वह राफेल मामले की जांच शुरु करने वाले थे। अब कोर्ट के फैसले से हमें कुछ राहत मिली है। अब देखते हैं कि आगे क्या होता है। राहुल ने आखिरी में कहा कि अब मोदी का जांच से कोई बचा नहीं सकता है। 

यह भी पढ़ें...सवर्ण आरक्षण : आखिर किसे मिलेगा फायदा और कितना

 

Web Title: Cbi Chief Alok Verma Phuche Cbi Daftar ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया