मुख्य समाचार
अखिलेश यादव ने योगी सरकार पर बोला करारा हमला, कहा- नौजवानों की जिन्दगी में ... फतेहपुर में प्रतिबंधित मांस मिलने पर बवाल, मदरसे पर पथराव साक्षी मामले पर मालिनी अवस्थी का बड़ा बयान, लड़कियां जीवन सथी चुनें लेकिन... यूपी पुलिस को मिली बड़ी सफलता, दो इनामी बदमाश किए ढेर वरिष्ठ पत्रकार बरखा दत्त ने कांग्रेस नेता कपिल सिब्बल पर लगाए गम्भीर आरोप, मचा घमासान अंतिम संस्कार की चल रही थी तैयारी, अचानक युवक की खुली आंखे और फिर जो हुआ... सरकारी आवास के मोह पॉश में जकड़े दो पूर्व मंत्रियों को गहलोत सरकार ने दिया जुर्माने का झटका सलमान संग फिल्मों में डेब्यू कर सुपरस्टार बनीं कटरीना का नहीं है कोई क्राइम रिकॉर्ड 149 साल बाद बन रहा गुरू पूर्णिमा पर चंद्र दुर्लभ योग सपा नेता अखिलेश यादव की गोली मारकर हत्या, सियासत में भूचाल बच्चों में गुणवत्तापरक शिक्षा के साथ अच्छे संस्कार भी जरूरी : ब्रजेश पाठक  रवि किशन ने राहुल को दी नसीहत, सीरियस नहीं हुए तो राजनीति से करियर खत्म योगी सरकार शिक्षा के क्षेत्र में सरकारी नहीं असरदार कार्य कर रही है : उप मुख्यमंत्री जय श्रीराम न बोलने पर बागपत में मौलाना की पिटाई सावन की पूर्णिमा व अमावस्या पर होगी भव्य गंगा आरती पहले दूसरे जाति की लड़की से की शादी, फिर बेइज्जती के डर से पत्‍नी की करवा दी हत्या
 

आंगनबाड़ी सेविका और सहायिकाओं ने अपनी मांगों को ​लेकर किया प्रदर्शन


संतोष कुमार 10/01/2019 09:42
97 Views

Gaya. इमामगंज में आंगनबाड़ी सेविका-सहायिकाओं ने सरकारी नौकरी का दर्जा देने सहित पन्द्रह सूत्री मांगों को लेकर चले रहे अनिश्चितकालीन हड़ताल के बाद भी मांगे पूरी नहीं होने पर बुधवार को केंद्र सरकार और राज्य सरकार की नीतियों का जमकर विरोध किया।

593f78bc-011e-484b-b0f7-5081c27ed83e.jpg

आंगनबाड़ी सेविका और सहायिकाओं ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के विरोध में हम भारत की नारी हैं फूल नहीं चिंगारी हैं का नारा भी लगाया। जुलूस सीडीपीओ कार्यालय से निकल कर ईमामगंज प्रखण्ड कार्यालय होते हुए इमामगंज मुख्य बाजार के रास्ते डुमरिया मोड़ पहुंचा, जहां अपनी मांगों को लेकर सड़क के बीचों बीच बैठकर यातायात को भी घंटों बाधित रखा।

वीडियो देखने के लिए इस पर क्लिक करें

हालांकि सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस ने घटना स्थल पहुंच कर उन्हें समझा-बुझाकर सड़क से हटाकर आवागमन शुरू करवाया। इस मौके पर प्रमिला देवी, बिमला देवी, कौशल्या देवी, मनोरमा कुमारी, शोभा सिंह, मंजू कुमारी, रेणु कुमारी सहित दर्जनों आंगनबाड़ी सेविका सहायिका मौजूद थीं।

यह भी पढ़ें ... सदन में मायावती को इस दिग्गज नेता ने ऐसा क्या कहा, मांगनी पड़ गई माफी

Web Title: aaganbadi sevika ne apni mang ko lekar kiya pradarshan ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया