मुख्य समाचार
UPTET : हाईकोर्ट के आदेश को सुप्रीम कोर्ट ने किया निरस्त, 1 लाख से ज्यादा शिक्षकों को मिली राहत अखिलेश यादव ने योगी सरकार पर बोला करारा हमला, कहा- नौजवानों की जिन्दगी में ... फतेहपुर में प्रतिबंधित मांस मिलने पर बवाल, मदरसे पर पथराव साक्षी मामले पर मालिनी अवस्थी का बड़ा बयान, लड़कियां जीवन साथी चुनें लेकिन... यूपी पुलिस को मिली बड़ी सफलता, दो इनामी बदमाश किए ढेर वरिष्ठ पत्रकार बरखा दत्त ने कांग्रेस नेता कपिल सिब्बल पर लगाए गम्भीर आरोप, मचा घमासान अंतिम संस्कार की चल रही थी तैयारी, अचानक युवक की खुली आंखे और फिर जो हुआ... सरकारी आवास के मोह पॉश में जकड़े दो पूर्व मंत्रियों को गहलोत सरकार ने दिया जुर्माने का झटका सलमान संग फिल्मों में डेब्यू कर सुपरस्टार बनीं कटरीना का नहीं है कोई क्राइम रिकॉर्ड 149 साल बाद बन रहा गुरू पूर्णिमा पर चंद्र दुर्लभ योग सपा नेता अखिलेश यादव की गोली मारकर हत्या, सियासत में भूचाल
 

भारतीय हॉकी टीम के मुख्य कोच के पद से हटाए गए हरेंदर सिंह


SUJEET KUMAR 10/01/2019 11:09:16
193 Views

New Delhi. हरेंदर सिंह को भारतीय हॉकी टीम के मुख्य कोच के पद से हटा दिया गया है। अब वह जूनियर हॉकी टीम की जिम्मेदारी संभालेंगे। भुवनेश्वर (ओडिशा) में 28 नवंबर से 16 दिसंबर 2018 के बीच आयोजित हुए हॉकी वर्ल्ड कप 2018 में टीम इंडिया पहले तीन पायदानों पर भी जगह नहीं बना पाई थी। इस हार के बाद से हरेंदर पर संकट मंडरा रहा था। इसी के मद्देनजर अब काफी सोच विचार करने बाद उन्हें पद से हटा दिया गया।  

indian hockey team coach harendra singh removed from his post by hockey india after hockey world cup drubbing

यह भी पढ़ें...विदेशी धरती पर नहीं भारत में खेला जाएगा आईपीएल का 12वां संस्करण

बता दें कि भारतीय हॉकी टीम विश्व कप के क्वार्टर फाइनल तक ही पहुंच सकी थी। क्वार्टर फाइनल मुकाबले में नीदरलैंड्स की टीम ने भारत को 2-1 से मात देकर उसे टूर्नामेंट से बाहर कर दिया था। टूर्नामेंट का फाइनल मैच बेल्जियम और नीदरलैंड्स के बीच हुआ था जहां पेनल्टी शूटआउट में बेल्जियम ने 3-2 से जीत दर्ज करते हुए विश्व चैंपियन बनने का गौरव हासिल किया था।

 

Web Title: indian hockey team coach harendra singh removed from his post by hockey india after hockey world cup drubbing ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया