मुख्य समाचार
जानिए जातिवाद पर हरियाणा हाईकोर्ट ने क्या टिप्पणी की स्वरा भास्कर के निशाने पर आईं प्रज्ञा ठाकुर, हेमंत पर दिया था बयान वेडिंग एनिवर्सरी पर अभिषेक ने शेयर की ऐश की फोटो, लिखा हनी मून, फैंस बोले इतना गुरूर... कॉफी विद करण मामला : पांड्या और राहुल पर लगा 20-20 लाख रुपये का जुर्माना बाइक पोल से टकराई, युवक की मौत अधिकारियों को नहीं दिखाई पड़ रहा आचार संहिता का उल्लंघन मथुरा में आइसक्रीम फैक्ट्री में अमोनिया गैस का रिसाव,15 की ​बिगड़ी तबियत मोदी ने इस नेता को बताया स्पीड ब्रेकर शूट के दौरान विक्की कौशल को आई गंभीर चोटें अपने सबसे बड़े चुनावी वादे को लेकर बुरी फंसी कांग्रेस सुरवीन चावला के घर आई नन्ही परी, देखें तस्वीर खोदा पहाड़ निकली चुहिया साबित होगा नकली भतीजा-बुआ का गठबंधन : केशव मौर्य एलएचबी कोच बने सुरक्षा कवच, बची भीषण तबाही स्पाइसजेट बना जेट के कर्मचारियों का सहारा, 100 पायलटों सहित 500 लोगों को दी नौकरी जल्‍द फाइटर जेट के कॉकपिट में नजर आएंगे विंग कमांडर अभिनंदन पूर्वा एक्सप्रेस हादसे के चलते बाधित हुआ हावड़ा रूट पर ट्रेनों का संचालन कोहली की पारी ने दिखाया कमाल, 10 रन से जीती RCB नोट्रे डेम को पहले जैसा बनाना चाहते हैं मैक्रों, येलो वेस्ट प्रदर्शन से बिगड़ी छवि को सुधारने की कवायद सीएम योगी बोले- बाबा साहेब ने न किया होता यह काम, तो आज भी किसी जमींदार के यहां भैंस चरा रहे होते अखिलेश  विश्व कप में खिलाड़ियों के साथ जा सकेंगी पत्नियां पर BCCI ने लगाई तमाम बंदिशें साध्वी प्रज्ञा का मुंबई हमले में शहीद हेमंत करकरे को लेकर विवादित बयान अवैध कमाई के लिए डग्गामार वाहनों पर मेहरबान है पुलिस— प्रशासन मायावती ने मुलायम की मौजूदगी में मंच किया खुलासा - गेस्टहाउस कांड के बाद भी इसलिए हुआ गठबंधन इंस्टाग्राम को लेकर आई बड़ी खबर, यूजर्स का पासवर्ड असुरक्षित तरीके से स्टोर हाईकोर्ट से भाजपा विधायक को बड़ा झटका, सुनाई गयी आजीवन कारावास की सजा  प्रियंका ने राहुल गांधी को सौंपा अपना इस्तीफा #IPL2019 : दिल्ली कैपिटल्स को 40 रन से हराकर मुंबई पहुंची दूसरे स्थान पर जेट एयरवेज की हवाई सेवाएं बंद होने पर निराश हुए फिल्मी सितारे साध्वी प्रज्ञा के खिलाफ NIA कोर्ट में याचिका दायर, चुनाव लड़ने पर रोक की मांग बुधवार को जेट एयरवेज ने भरी आखिरी उड़ान कोई भी अपराजेय नहीं है, सबको हराया जा सकता है : आचार्य प्रमोद कृष्णम World Cup के लिए ईशांत, सैनी और अक्षर होंगे टीम इंडिया के स्टैंड बाई राज्यपाल को पीजीआई में लगाया गया पेसमेकर, पूरी तरह हैं स्वस्थ
 

चाचा का भतीजे पर करारा प्रहार, कहा - सपा और बसपा सरकार थी भ्रष्टाचार में लिप्त


SHEKHAR UPADHYAY 10/01/2019 11:15:02
259 Views

 चाचा का भतीजे पर करारा प्रहार, कहा - सपा और बसपा सरकार थी भ्रष्टाचार में लिप्त

Samajwadi and Bahujan Samaj Party both indulged in corruption says Shivpaal Yadav

लखनऊ। सपा से अलग हुए शिवपाल ने उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्रियों के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। शिवपाल यादव ने कहा कि खनन मे लूट बसपा और सपा सरकार मे ही हुई थी। चाचा शिवपाल का यह बयान तब आया है जब आईएएस बी. चन्द्रकला के घर पर सीबीआई का छापा पड़ा, तब से यह अटकले तेज़ हो गई है की अखिलेश यादव भी खनन भ्रष्टाचार मे लिप्त हैं। आपको बता दें, बी. चंद्रकला अखिलेश सरकार में हमीरपुर की डी.एम. थी और उन पर आरोप है की उन्होने नियमों को ताख पर रख खनन के पट्टे बांटे। बी. चन्द्रकला को केंद्र से उत्तर प्रदेश सरकार मे वापस लाने का फैसला तत्कालीन अखिलेश सरकार ने लिया था, बी. चन्द्रकला यूपी कैडर की है।

बीजेपी को हराने के लिए आ सकते हैं महागठबंधन में अखिलेश के साथ   

Samajwadi and Bahujan Samaj Party both indulged in corruption says Shivpaal Yadav

शिवपाल ने हाल ही में सपा से अलग होकर अपनी पार्टी गठित की है जिसका नाम प्रगतिशील समाजवादी पार्टी लोहिया रखा है। मीडिया को जवाब देते हुए शिवपाल ने यह भी कहा की वह बीजेपी को 2019 के लोकसभा चुनाव मे हराने के लिए महागठबंधन के भी साथ आ सकते हैं। महागठबंधन से जुड़े कई नेता उनके संपर्क में हैं पर वह तब तक कोई निर्णय नहीं लेंगे जब तक सीटों के बटवारे में उन्हे कोई सम्मानजनक स्थान नहीं दिया जाता। महागठबंधन में सपा और बसपा दोनों ही अहम भूमिका मे हैं।

क्या नुकसान होगा इसका अखिलेश पर

चाचा भतीजे मे टकराव बढ़ता ही जा रहा है। चुनाव करीब है और मौके का फायदा उठाने मे कोई भी पीछे नहीं है। समाजवादी पार्टी मे आज भी एक बड़ा तबका ऐसा है जो अभी भी शिवपाल यादव का मूरीद है, ऐसे मे आगामी लोकसभा चुनाव में अखिलेश की मुश्किलें बढ़ सकती हैं  

 

 

Web Title: Samajwadi and Bahujan Samaj Party both indulged in corruption says Shivpaal Yadav ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया