मुख्य समाचार
गो उत्पादों के साथ पंचगव्य का प्रचार प्रसार करेगा उत्तर प्रदेश गो सेवा आयोग परिवार के साथ ईडी दफ्तर पहुंचे राज ठाकरे, मुंबई के कई इलाकों में धारा 144 लागू मौरंग मंडी के पास हुआ विवाद, घायलों को भेजा गया अस्पताल  वृंदावन में बांके बिहारी मेरे बांके बिहारी पोस्टर का हुआ विमोचन दुनिया का सबसे बड़ा ऑफिस अमेजन के नाम, 15 हजार कर्मचारी करेंगे काम लखनऊ नगर निगम पर सफाई कर्मचारियों का धरना आज महिलाओं के साथ उत्पीड़न करने वालो के विरूद्ध सख्त कार्यवाही सुनिश्चित करें : भारती घूस लेते रंगे हाथों पकड़ा गया लेखपाल, लखनऊ ले गई एंटी करप्शन टीम किशोरी से गैंगरेप का वीडियो वायरल, सात गिरफ्तार भाजपा के इस विधायक ने ली सीएम पद की शपथ, मचा हड़कंप पिता के कंधे पर बैठ मीडिया को जीभ चिढ़ाते तैमूर ने जीता दिल, करीना पर नहीं गया किसी का ध्यान इटावा जेल में कैदी की मौत, मचा बवाल वाह भाजपा सरकार! सदन में पॉर्न देखने वालों को बना दिया मंत्री महिलाओं को सेना में जाने का सुनहरा मौका, यहां हो रही भर्तियां स्टेयरिंग फेल होने से गड्ढे में उतरी स्कूली बस, बाल बाल बचे बच्चे लालू समेत RJD के सभी नेताओं की मिली सहमति, ये होंगे नए राष्ट्रीय अध्यक्ष यात्रीगण कृपया धैर्य धरें! अभी और निरस्त रहेंगी ये ट्रेनें शिकायत निस्तारण में हीलाहवाली बर्दाश्त नहीं; कर्मचारियों का रुकेगा वेतन, अधिकारियों पर भी होगा एक्शन : नगर आयुक्त   गजब! सदन में पॉर्न देखने वालों को बना दिया मंत्री चिदंबरम के समर्थन में खुलकर सामने आये राहुल गांधी, दिया ये बड़ा बयान इस विवि में 100 छात्रों ने मुंडवाया सिर, शासन तक मची खलबली वायुसेना प्रमुख का दर्द आया बाहर, कहा- जितना पुराना मिग-21 उड़ा रहे, उतनी पुरानी कोई कार नहीं चलाता नौ रुपए में करें विदेश की यात्रा, ये कंपनी दे रही ऑफर पाकिस्तान: आतंकी हाफिज का कानूनी पैतरा, कोर्ट को बताया लश्कर से नहीं कोई वास्ता  जापानी इंसेफलाइटिस पर योगी सरकार ने हासिल की बड़ी कामयाबी : भाजपा लखनऊ: HDFC बैंक का कारनामा, अवैध तरीके से ग्राहकों से वसूल रहा रुपए मुख्यमंत्री ने बाल श्रम से मुक्ति के लिए जनप्रतिनिधियों से मांगा सहयोग
 

धोनी को लेकर रोहित का बड़ा बयान, क्या विश्व कप में मिलेगी जगह ?


SUJEET KUMAR 10/01/2019 11:59:39
307 Views

New Delhi. भारतीय क्रिकेट टीम चार टेस्ट मैचों की सीरीज के बाद अब ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीन वनडे मैचों की सीरीज खेलने के लिए तैयार है। यह सीरीज 12 जनवरी, 2019 को सिडनी में शुरू होगी। भारतीय टीम में वनडे के लिए एमएस धोनी, अंबाती रायुडू और रोहित शर्मा की वपासी हुई है। बेटी अमायरा के जन्म के बाद टीम में वापसी करने वाले रोहित शर्मा ने सीरीज से पहले महेंद्र सिंह धोनी को लेकर एक बड़ा बयान दिया है।  

rohit sharma statement for ms dhoni in world cup 2019

उपकप्तान का कहना है कि हमने पिछले कई सालों में देखा है कि उनकी टीम में और मैदान में उपस्थिति के कारण टीम का माहौल बेहद शांत रहता है। उनके टीम में रहने से कप्तान को भी मदद मिलती है। इसके अलावा निचले क्रम में बल्लेबाजी करते हुए मैच को खत्म करना भी बेहद अहम है। उन्होंने ऐसा करते हुए टीम को बहुत से मैचों में जीत दिलाई है। बल्लेबाजी करते हुए वो जो भूमिका अदा करते हैं वो हमारे लिए बहुत महत्वपूर्ण है। उनका शांत दिमाग और सलाह भी बेहद महत्वपूर्ण है। उनके टीम में और टीम के साथ रहना हमारे लिए बेहद फायदेमंद है।

rohit sharma statement for ms dhoni in world cup 2019

इसी के साथ ही रोहित शर्मा ने आगामी विश्व कप 2019 को लेकर कहा है कि किसी भी खिलाड़ी की जगह विश्वकप के लिए पक्की नहीं हैं। हमें इसके लिए अपने सर्वश्रेष्ठ फॉर्म में रहना होगा, जो भी खिलाड़ी विश्वकप में भाग ले सकते हैं वे सभी इस बात से अच्छी तरह वाकिफ हैं। उन्हें निरंतर प्रदर्शन करते हुए ये बात सुनिश्चित करनी होगी कि विश्वकप से पहले हम पूरी तरह तैयार हैं।  

यह भी पढ़े...विदेशी धरती पर नहीं भारत में खेला जाएगा आईपीएल का 12वां संस्करण

रोहित शर्मा ने कहा, जो टीम आपको यहां खेलती दिखाई देगी संभवत: एक दो बदलाव के साथ वही टीम विश्वकप में भी खेलेगी। ये बदलाव अगले कुछ महीनों में खिलाड़ियों की चोट और फॉर्म की वजह से हो सकते हैं, लेकिन मुझे कोई बड़े बदलाव होते नहीं दिख रहे हैं। लेकिन मेरा अब भी यह मानना है कि सब कुछ खिलाड़ियों को फॉर्म पर निर्भर करेगा। 

Web Title: rohit sharma statement for ms dhoni in world cup 2019 ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया