मुख्य समाचार
बाढ़ और बारिश से बेस्वाद हुई दाल, टमाटर हुआ लाल, इन सब्जियों के बढ़े 50 फीसदी दाम मॉब लिंचिंग पर सपा सांसद का बड़ा बयान, कहा- पाकिस्तान न जाने की सजा भुगत रहे हैं मुसलमान अब इस दिग्गज ने की प्रियंका के नाम की वकालत बाढ़ से बेहाल असम-बिहार, ताजा तस्वीरों में देखें तबाही का मंजर पीड़ितों ने कौन सा अपराध किया जो उन्हें मुझसे मिलने से रोका जा रहा : प्रियंका AKTU : यूपीएसईई – 2019 की काउंसलिंग का तीसरा चरण आज से शुरु ICC के फैसले से सदमे में जिम्बाब्वे की टीम प्लेसमेंट ड्राइव में 5 से 7 लाख के पैकेज के साथ आई कंपनी, 120 छात्र-छात्राओं ने किया प्रतिभाग मंचीय कविता के आखिरी स्तम्भ थे नीरज : लक्ष्मी नारायण चौधरी एजाज खान के अरेस्ट होने के बाद ट्वीटर पर छाए मीम्स- यूजर्स बोले... ग्रामीण क्षेत्रों में भी किया जाना चाहिए मैंगो फूड फेस्टिवल का आयोजन : डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा तेजबहादुर की याचिका पर पीएम मोदी को नोटिस हंगामे की भेंट चढ़ा विधानसभा के मानसून सत्र का पहला दिन  प्रियंका को लेकर चुनार पहुंची पुलिस; सैकड़ों की संख्या में कांग्रेस समर्थक मौजूद नारेबाजी जारी लखनऊ में शिवसेना का सदस्यता अभियान शुरू  जिला पंचायत सदस्य पर प्लाट कब्जाने का आरोप, एंटी भूमाफिया पोर्टल पर शिकायत  टैंपो चालकों ने किया हंगामा, भाजपा सांसद के पुत्र के करीबियों और पुलिस पर लगा वसूली का आरोप  फोरम के आदेश की नाफरमानी लखनऊ डीएम को पड़ी भारी, वेतन रोकने के आदेश अजय कुमार लल्लू बोले - जमीनी विवाद नहीं, सामूहिक नरसंहार है घोरावल कांड जमीनी विवाद नहीं, सामूहिक नरसंहार है घोरावल कांड : अजय कुमार लल्लू सुरक्षा प्रबंध सराहनीय हैं, लेकिन मेरी सुरक्षा का दायरा कम से कम रखें : प्रियंका वाड्रा
 

बुलंदशहर हिंसा का मुख्य आरोपी गिरफ्तार, आज किया जाएगा पेश


DEEP KRISHAN SHUKLA 10/01/2019 12:45:57
232 Views

LUCKNOW. गोकशी की शक में बुलंदशहर में फैली हिंसा के मामले के मुख्य आरोपी शिखर अग्रवाल यूपी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। 09 जनवरी की देर रात पुलिस ने उसे हापुड़ से गिरफ्तार किया। एसआईटी गिरफ्तार किए गए आरोपी से पूछताछ कर रही है। हिंसा भड़काने के आरोपी शिखर अग्रवाल को गुरूवार कोर्ट में पेश किया जाएगा। 

यह भी पढ़े...इसरो का ग्राउंड स्टेशन ड्रैगन को देगा जवाब

 bulandshahar hinsa ka mukhya aaropi giraftar,aaz kiya jayega pesh
मालूम हो कि पिछले साल 3 दिसंबर को बुलंदशहर में गौवंश मिलने के बाद जिले के सियाना तहसील में हिंसा भड़की थी। जिसमें पुलिस निरीक्षक सुबोध कुमार और सुमित कुमार नाम के एक युवक की मौत हो गई थी। बुलंदशहर हिंसा के आरोपी शिखर अग्रवाल बीजेपी युवा मोर्चा का स्याना नगर अध्यक्ष है। शिखर अग्रवाल स्याना- चिंगरावठी बवाल का पहला नामजद आरोपी भी है। शिखर हिंसा के बाद से फरार चल रहा था। एसपी सिटी अतुल श्रीवास्तव ने बताया कि शिखर अग्रवाल को हापुड़ से पुलिस टीम ने गिरफ्तार कर लिया है। शिखर अग्रवाल से पूछताछ की जा रही है।

वीडियो देखने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें

घटना के बाद एसआई सुभाष चंद्र द्वारा दर्ज करायी गयी रिपोर्ट में 27 लोगों नामजद किया गया था जबकि 50- 60 अज्ञात थे। बुलंदशहर हिंसा मामले में अब तक 35 को जेल भोजा जा चुका है। हिंसा के आरोपी शिखर अग्रवाल ने घटना के बाद कहा था कि गोली चलने की सूचना उसे फोन से मिली और उस वक्त वो घटनास्थल पर नहीं था। उसने घटना के पीछे किसी साजिश से इंकार किया था। 

देखें वीडियो...

 

Web Title: bulandshahar hinsa ka mukhya aaropi giraftar,aaz kiya jayega pesh ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया