मुख्य समाचार
मायावती ने फिर उठाया ये पुराना मुद्दा, कहा- भाजपा की साजिश में शामिल थे मुलायम आम उत्पादन के क्षेत्र को विस्तारित करने पर शोध करें : राज्यपाल RBI को फिर लगा बड़ा झटका, डिप्टी गवर्नर विरल आचार्य ने अचानक दिया इस्तीफा सबके विकास से ही देश का विकास होगा : राज्यपाल पूर्व सैनिकों के लिए मेरे घर के दरवाजे 24 घंटे खुले : महापौर संयुक्ता भाटिया करणी सेना को डायरेक्टर ने दिया जवाब, दोनों पक्षों में घमासान ससुरालियों को नशीला पदार्थ खिलाकर शादी के दूसरे दिन ही अपने प्रेमी संग फरार हुई दुल्हन बच्ची की दुष्कर्म के बाद हत्या करने वाला रिश्तेदार पुलिस के हत्थे चढ़ा विराट कोहली ने विश्व कप में किया ये कमाल और कर ली इस कप्तान की बराबरी BSP सांसद के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज, जा सकती है लोकसभा की सदस्यता ट्रिपल मर्डर से दहली दिल्ली, बुजुर्ग दंपति और नौकरानी की हत्या फिर वायरल हुई अनोखे अंदाज में प्रिया प्रकाश की फोटो, पहचानना हुआ मुश्किल कांग्रेस पार्टी को मिला नया राष्ट्रीय अध्यक्ष, राहुल गांधी का इस्तीफा मंजूर! सुहाना का पोल डांस सोशल मीडिया पर वायरल राजस्थान की जेल से भाग निकले दुष्कर्म और हत्या के तीन आरोपी शमी ने कहा, हमारी गेंदबाजी ने जीत अपनी झोली में डाल ली इंदौर में ऑनर किलिंग का मामला आया सामने, भाई ने गर्भवती बहन को मारी गोली ईरान पर हमले का खतरा टला नहीं, नए प्रतिबंध लगाने की तैयारी में अमेरिका सतर्कता अधिष्ठान ने शुरू की मायावती शासनकाल के 45 कर्मियों की भ्रष्टाचार व संपत्ति की जांच
 

विपक्षी नेताओं की बैठक से अचानक उठे ट्रम्प, बोले...समय की बर्बादी


RAGHVENDRA CHAURASIA 10/01/2019 13:10 PM
95 Views

Washington. अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप मेक्सिको बॉर्डर पर दीवार बनाने को लेकर अड़े हुए हैं। डोनाल्ड ट्रंप विपक्षी दलों के शीर्ष नेताओं नैंसी पेलोसी एवं चक शुमर के साथ चल रही बैठक को छोड़कर चले गए। उन्होंने कहा कि यह सब समय की बर्बादी है। 

Americi Rastrpati Trump Baithk Se Achanak Uthe

वीडियो देखने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें

 ट्रंप ने राष्ट्रीय आपातकाल लागू करने की दी धमकी

अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप उनकी विवादित अमेरिकी-मेक्सिको सीमा पर दीवार योजना के लिए 5.7 अरब डॉलर की राशि आवंटित करने से इनकार किए जाने के बाद वह नाराज हो गए। विपक्षी दलों के साथ चल रही बैठक से उठकर चले गए। उन्होंने कहा कि यह सब समय की बर्बादी है। इससे पहले ट्रंप ने कई बार विपक्षी पार्टियों को धमकी देते हुए कहा कि अगर धन आवंटन के लिए राजी नहीं हुए तो देश में राष्ट्रीय आपातकाल लागू कर देंगे। 

Americi Rastrpati Trump Baithk Se Achanak Uthe

  ट्रंप ने कहा, इसलिए मैंने बैठक को किया अलविदा

विपक्षी दलों की बैठक से नाराज होने के बाद ट्रम्प ने टवीट् किया, मैं चक और नैंसी के साथ बैठक बीच में छोड़कर आ गया। कहा, पूरी तरह से समय की बर्बादी थी। मैंने पूछा कि यदि हम कामकाज फिर से शुरु कर दें तो 30 दिन में क्या आप दीवार या स्टील अवरोधक समेत सीमा सुरक्षा को मंजूरी देंगे। नैंसी ने कहा, नहीं। इसके बाद मैंने बैठक को तत्काल अलविदा कह दिया। 

  अमेरिका में ​राजीतिक अस्थिरता का दौर शुरू

डोनाल्ड ट्रंप द्वारा बीच में बैठक छोड़ कर चले जाने से अमेरिका में राजनीतिक अस्थिरता का नया दौर शुरु हो गया है। ट्रंप के बर्हिगमन के बाद नैंसी और शुमर ने संवाददातााओं से कहा कि डेमोक्रेटिक पार्टी के नेता किसी भी हाल में सीमा दीवार के लिए धन आवंटित करने के इच्छुक नहीं हैं।

यह भी पढ़ें..सदन में मायावती को इस दिग्गज नेता ने ऐसा क्या कहा, मांगनी पड़ गई माफी

Web Title: Americi Rastrpati Trump Baithk Se Achanak Uthe ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया