मुख्य समाचार
 

पति ने पत्नी को उतारा मौत के घाट, वजह जानकर रह जाएंगे हैरान


DEEP KRISHAN SHUKLA 10/01/2019 13:36:53
61 Views

उन्नाव. जिले की पुरवा कोतवाली क्षेत्र में हत्या का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है, जिसमें मृतका का हत्यारा उसका पति ही निकला। बीते शुक्रवार को हुई इस हत्या की जो वजह सामने आयी है वह और भी चौंकाने वाली है। आरोपी ने पुलिस को बताया कि उसकी पत्नी बीते तकरीबन दो माह से उस अवैध संबंध का आरोप लगा कर उससे शारीरिक संबंध नहीं स्थापित कर रही थी। इसी तैस में आकर बीते शुक्रवार को उसने गला दबा कर उसकी हत्या कर दी। पुलिस ने पत्नीहंता को जेल भेज दिया है।  

pti ne patni ko utara maut ke ghat vajah jaan kar rah jayenge hairaan 

बता दें कि राजधानी के पड़ोसी जनपद उन्नाव की पुरवा कोतवाली क्षेत्र के गांव रामपुर मजरे बछौरा में पूर्व ब्लाक प्रमुख राजकुमार लोधी की पत्नी का शव बीते शुक्रवार को आलू के खेतों में पड़ा मिला था। मृतका के पति ने अज्ञात लोगों के खिलाफ पत्नी की गला दबा कर हत्या किए जाने की तहरीर दी थी। पुलिस ने मामला दर्ज कर पड़ताल शुरू कर दी थी। ग्रामीणों से मिले साक्ष्यों के आधार पर पुलिस ने बुधवार को अजगैन कोतवाली क्षेत्र के गांव मुर्तजा नगर से राजकुमार को गिरफ्तार कर किया है। कड़ाई से पूछताछ के दौरान उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया।

वीडियो देखने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें

pti ne patni ko utara maut ke ghat vajah jaan kar rah jayenge hairaan

क्षेत्राधिकारी महेंद्र पाल शर्मा ने प्रेस वार्ता में बताया कि आरोपी ने पत्नी की हत्या किए जाने की बात स्वीकार की है। राजकुमार के अनुसार, उसकी पत्नी कृष्णावती उस पर अवैध संबंध का आरोप लगा कर बीते लगभग 2 माह से उससे शारीरिक संबंध बनाने से इंकार कर रही थी। उसने बताया कि एक रात इसी उद्देश्य से उसने पत्नी को जगाया तो पत्नी 14 वर्षीय बेटी को जगा दिया। शुक्रवार को खेतों में आलू खुदाई का काम चल रहा था, तभी शाम को उसने फिर उससे कहा तो वह तैयार हुई, लेकिन थोड़ी देर बाद वह उसके ऊपर गलत आरोप लगाते हुए झगड़ने लगी. गुस्से में आकर उसने उसे पटक कर गला दबाकर मार दिया था। डर की वजह से उसने किसी को घर में नहीं बताया। परिजनों के साथ वह रात में खेतों से शव को उठा कर ले आया था। सुबह पुलिस को घटना की जानकारी देकर अज्ञात लोगों के विरुद्ध अभियोग पंजीकृत करा दिया था। पुलिस ने पत्निहंता पति को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। 
  तो ऐसे गहराया शक
मृतका के पति राजकुमार लोध पर पुलिस का संदेह तब गहरा गया, जब वह पोस्टमार्टम हाउस से मोबाइल स्विच ऑफ कर गायब हो गया था। अंतिम संस्कार के समय भी वह मौजूद नहीं रहा, जिसके चलते राजकुमार के बड़े भाई ने उसे मुखाग्नि दी थी। पुलिस उसकी खोज उसी दिन से कर रही थी। 

यह भी पढ़े...लोकसभा चुनाव से पहले कांग्रेस में बड़ा फेरबदल, इन्हें मिली महासचिव की कुर्सी

Web Title: pti ne patni ko utara maut ke ghat vajah jaan kar rah jayenge hairaan ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया