मुख्य समाचार
जानिए जातिवाद पर हरियाणा हाईकोर्ट ने क्या टिप्पणी की स्वरा भास्कर के निशाने पर आईं प्रज्ञा ठाकुर, हेमंत पर दिया था बयान वेडिंग एनिवर्सरी पर अभिषेक ने शेयर की ऐश की फोटो, लिखा हनी मून, फैंस बोले इतना गुरूर... कॉफी विद करण मामला : पांड्या और राहुल पर लगा 20-20 लाख रुपये का जुर्माना बाइक पोल से टकराई, युवक की मौत अधिकारियों को नहीं दिखाई पड़ रहा आचार संहिता का उल्लंघन मथुरा में आइसक्रीम फैक्ट्री में अमोनिया गैस का रिसाव,15 की ​बिगड़ी तबियत मोदी ने इस नेता को बताया स्पीड ब्रेकर शूट के दौरान विक्की कौशल को आई गंभीर चोटें अपने सबसे बड़े चुनावी वादे को लेकर बुरी फंसी कांग्रेस सुरवीन चावला के घर आई नन्ही परी, देखें तस्वीर खोदा पहाड़ निकली चुहिया साबित होगा नकली भतीजा-बुआ का गठबंधन : केशव मौर्य एलएचबी कोच बने सुरक्षा कवच, बची भीषण तबाही स्पाइसजेट बना जेट के कर्मचारियों का सहारा, 100 पायलटों सहित 500 लोगों को दी नौकरी जल्‍द फाइटर जेट के कॉकपिट में नजर आएंगे विंग कमांडर अभिनंदन पूर्वा एक्सप्रेस हादसे के चलते बाधित हुआ हावड़ा रूट पर ट्रेनों का संचालन कोहली की पारी ने दिखाया कमाल, 10 रन से जीती RCB नोट्रे डेम को पहले जैसा बनाना चाहते हैं मैक्रों, येलो वेस्ट प्रदर्शन से बिगड़ी छवि को सुधारने की कवायद सीएम योगी बोले- बाबा साहेब ने न किया होता यह काम, तो आज भी किसी जमींदार के यहां भैंस चरा रहे होते अखिलेश 
 

Redmi Note 7 लॉन्च, जानें फीचर्स


SUJEET KUMAR 10/01/2019 14:41:20
74 Views

New Delhi. शाओमी ने अपना नया स्मार्टफोन Redmi Note 7 लॉन्च कर दिया है। शाओमी ने इसे बीजिंग के एक इवेंट में लॉन्च किया है। बता दें कि कंपनी ने इससे पहले Redmi Note 5 और Note 6  लॉन्च किया था, जिसे लोगों ने काफी पसंद किया है। इस फोन के स्पेसिफिकेशन्स की बात की जाए तो इसमें 6.3 इंच की एलसीडी डिस्प्ले दी गई है, जिसका ऐस्पेक्ट रेश्यो 19.5:9 का है। 

redmi note 7 launch

इस फोन में फोटोग्राफी के लिए आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस बेस्ड 48 मेगापिक्सल और 5 मेगापिक्सल का डुअल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। पिक्सल साइज 1.6 माइक्रॉन्स है और इसका अपर्चर f/1.8 है। कंपनी का दावा है कि यह कम रौशनी में बेहतर फोटोग्राफी कर सकता है। सेल्फी के लिए इसमें एक ही कैमरा दिया गया है, जो 13 मेगापिक्सल का है।

यह भी पढ़ें...विदेशी धरती पर नहीं भारत में खेला जाएगा आईपीएल का 12वां संस्करण

redmi note 7 launch

इस फोन को वेरिएंट में लॉन्च किया गया है। जिसमें एक 3GB रैम और 32GB का है जबकि दूसरा 4GB रैम के साथ 64GB की इंटरनल मेमोरी के साथ आता है। यह स्मार्टफोन तीन कलर वेरिएंट ब्लैक, ब्लू और पिंक के साथ आता है। 

Web Title: redmi note 7 launch ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया