मुख्य समाचार
 

मिजाज में तल्खी अखिलेश को पड़ी भारी, पूर्व कैबिनेट मंत्री रह चुके नेता ने टीम के साथ किया किनारा


GAURAV SHUKLA 10/01/2019 15:39:54
535 Views

Lucknow. अलग अलग विधानसभाओं से चार बार विधायक, एक बार कैबिनेट मंत्री और एक बार दर्जा प्राप्त राज्यमंत्री रह चुके शिवकुमार बेरिया ने शिवपाल यादव के खेमे में आने के साथ ही यह संकेत दे दिये हैं कि आगामी चुनावों में सपा को वोटों में काफी सेंधमारी देखने को मिलेगी। बुधवार को प्रगतिशील समाजवादी पार्टी में शिवकुमार बेरिया के सामिल होने के साथ ही उनके समर्थक एक बार फिर बिल्हौर और रसूलाबाद में सक्रिय हो गये है। 

mijaj me talki akhilesh ko padi bhari shivkumar beriya ne kiya party se kinara
बता दें कि बेरिया को पिछले दिनों अखिलेश यादव से मुलाकात के दौरान शर्मसार होना पड़ा था। अखिलेश ने पहले तो साफ तौर पर बेरिया से मुलाकात करने को ही मना कर दिया था। हालांकि बाद में मिलने के बाद उन्होंने शिवकुमार बेरिया को तमाम तरह की नसीहत दे डाली थी। इस तरह के हुए अपमान के बाद ही बेरिया ने सपा से किनारा करने का मन बना लिया था। बिल्हौर और रसूलाबाद में अनुसूचित जाति और मुस्लिम मतदाताओं के बीच अच्छी पकड़ रखने वाले बेरिया का इस तरह प्रसपा में शामिल होना सपा के लिए परेशानी का सबब बन सकता है। वहीं बेरिया के साथ उनके सगे भाई राजेंद्र त्रिपाठी, गोविंद त्रिपाठी, अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा के अध्यक्ष रहे शैलेष कटियार, पूर्व ब्लाक प्रमुख अशोक कटियार, दो जिला पंचायत सदस्य भी शिवपाल की पार्टी में शामिल हुए हैं। 

mijaj me talki akhilesh ko padi bhari shivkumar beriya ne kiya party se kinara

यह भी पढ़ें... अयोध्या विवाद में अगली सुनवाई 29 जनवरी को

Web Title: mijaj me talki akhilesh ko padi bhari shivkumar beriya ne kiya party se kinara ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया