मुख्य समाचार
किसी दुर्घटना के इंतजार में चार दिन से पड़ा आंधी में गिरा यह पेड़ पहले निर्माण, अब चारे के नाम पर गोशालाओं में प्रधान कर रहे फर्जीवाड़ा इसरो की तैयारियां पूरी, सोमवार को होगा चंद्रयान-2 का प्रक्षेपण  कम नहीं हो रहीं आज़म खान की मुसीबतें, 3 और एफआईआर दर्ज छोटी सी गलती एक्टर को पड़ी भारी, 14 दिन की न्यायिक हिरासत में सोनभद्र: सीएम के दौरे को लेकर पुलिस ने कसा शिकंजा, पूर्व विधायक समेत कई कार्यकर्ताओं की गिरफ्तारी  सोशल मीडिया पर कहर ढा रहीं हॉट एक्ट्रेस ईशा गुप्ता, देखें सिजलिंग तस्वीरें लखनऊ: मुठभेड़ में टिंकू नेपाली गैंग के सरगना समेत तीन गिरफ्तार, दो सिपाही जख्मी मलाइका की सिजलिंग फोटो देख खुद पर काबू नहीं रख पाए आर्जुन कपूर, कर दिया ऐसा कमेंट... यूपी में बदमाशों के हौसले बुलंद, भाजपा नेता को गोलियों से भूना दो पुलिस कर्मियों की हत्या कर भागे कैदियों में एक को मुठभेड़ में पुलिस ने किया ढेर
 

हार्दिक पांड्या और लोकेश राहुल को बड़ा झटका, दो वनडे मैचों पर लगा प्रतिबंध!


SUJEET KUMAR 10/01/2019 15:47:25
338 Views

New Delhi. टीम इंडिया के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या और लोकेश राहुल को एक बड़ा झटका मिल सकता है। ख़बर है कि प्रशासकों की समिति (COA) प्रमुख विनोद राय ने पांड्या और राहुल पर टीवी शो के दौरान महिलाओं पर विवादास्पद टिप्पणी के लिए गुरुवार को दो वनडे मैचों के प्रतिबंध की सिफारिश की। वहीं, सीओए की एक अन्य सदस्य डायना एडुल्जी ने यह मामला भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) के लीगल डिपार्टमेंट के पास भेजा है। 

two match ban for hardik pandya and kl rahul for their sexist remarks on tv show recommended by vinod Rai

पांड्या की टिप्पणी को महिला विरोधी और सेक्सिस्ट करार दिया गया है और चारों ओर से इनकी आलोचनाएं होने लगीं हैं। इस टिप्पणी के चलते ही बुधवार को सीओए ने दोनों खिलाड़ियों को कारण बताओ नोटिस जारी किया था। हालांकि अपनी इस टिप्पणी पर पांड्या ने माफी मांग ली है। पांड्या मे कहा, मैं विनम्रतापूर्वक माफी मांगता हूं और वह दोबारा इस तरह का व्यवहार नहीं करेंगे। वहीं, केएल राहुल ने इस पर किसी तरह की सफाई या टिप्पणी नहीं दी है।  

two match ban for hardik pandya and kl rahul for their sexist remarks on tv show recommended by vinod Rai

पांड्या अपने ट्विटर अकाउंट पर एक बयान जारी कर कहा कि 'कॉफी विद करण' में मेरे बयान पर ध्यान देते हुए मैं उन सभी से माफी मांगता हूं, जिनका मैंने किसी भी तरह दिल दुखाया है। ईमानदारी से कहूं तो मैं शो के अंदाज को देखते हुए ज्यादा खुल गया। मैं किसी की बेइज्जती नहीं करना चाहता था या किसी की भावनाओं को दुख नहीं पहुंचाना चाहता था। रिस्पेक्ट।' 

यह भी पढ़े...विदेशी धरती पर नहीं भारत में खेला जाएगा आईपीएल का 12वां संस्करण

वहीं इस मामल पर विनोद राय ने कहा, ‘मैं हार्दिक के जवाब से इत्तेफाक नहीं रखता और मैंने दोनों खिलाड़ियों के लिए दो मैचों के प्रतिबंध की सिफारिश की है। हालांकि अंतिम फैसला तब लिया जाएगा, जब डायना इसकी अनुमति दे देंगी।’ भारत शनिवार से ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज खेलेगा। 

Web Title: two match ban for hardik pandya and kl rahul for their sexist remarks on tv show recommended by vinod Rai ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया