मुख्य समाचार
बोर्ड परीक्षा में ये छात्र रहे टॉपर परमाणु बम पर मोदी के बयान को बताया गैरजिम्मेदाराना, कहा- सेना किसी की जागीर नहीं सुप्रीम कोर्ट ने राहुल गांधी को भेजा नोटिस,राफेल के साथ होगी अवमानना मामले की सुनवाई दाऊद की 14 संपत्तियों पर एंटी स्मगलिंग एजेंसी की नजर, जल्द हो सकती है नीलामी चुनावी मैदान में सनी देओल मचाएंगे 'गदर', भाजपा में हुए शामिल बदायूं में स्वामी प्रसाद मौर्य के घर पर छापेमारी दिग्गज मुक्केबाज कांग्रेस से चुनावी मैदान में, रमेश बिधूड़ी से टक्कर अब उधार की रेल टिकट पर भी कर सकेंगे सफर, जानिए कैसे LIC AAO परीक्षा का एडमिट कार्ड जारी, यहां करें चेक लोकसभा चुनाव : तीसरे चरण में भी करोड़पति उम्मीदवारों का बोलबाला देश की इस एक मात्र सीट पर तीन चरणों में हो रहे हैं लोकसभा चुनाव मायावती बनेंगी पीएम? रामगोपाल यादव ने कहा- क्या आपने मुझे... गौ सरंक्षण से आमजन बनें स्वावलम्बी भाजपा की इस दिग्गज महिला नेता को लगा बड़ा झटका, मायावती के खिलाफ विवादित टिप्पणी करने पर केस दर्ज बेकाबू कार ने मारी कई गाड़ियों को टक्कर 15 हजार के इनामी चार लुटेरे लूट के 1.30 लाख के साथ गिरफ्तार लोकसभा चुनाव : सातवें चरण की 13 सीटों के लिए नामांकन 22 अप्रैल से आजम खान के बाद उनके बेटे ने जया प्रदा को लेकर दिया विवादित बयान SSC में आवेदन का अंतिम मौका आज बीएसपी पर योगी सरकार में मंत्री का तंज - साहब दुनिया छोड़ गये, अब बीवी और गुलाम बचे हैं IPL 2019 : धोनी की दमदार पारी के बावजूद भी एक रन से हार गई चेन्नई मंगेतर की मांग नहीं पूरी कर सका तो खा लिया जहर, मौत इस विधायक की सदस्यता समाप्त करने के लिए कांग्रेस में प्रक्रिया शुरु  इस नामी भाजपा प्रत्याशी पर एमसीसी उल्लंघन का दर्ज हुआ मुकदमा
 

बोल्ड सीन करने वाली इस एक्ट्रेस ने उगला जहर, खोली बॉलीवुड की पोल


NAZO ALI SHEIKH 10/01/2019 17:03:25
234 Views

Mumbai. बोल्ड सीन कर सुर्खियों में रहने वाली एक्ट्रेस कल्कि कोचलिन की फिल्म इंडस्ट्री में अलग पहचान बन चुकी है। कल्कि बेबाक होकर बेधड़क अपनी राय रखती हैं। यही नहीं सेक्स जैसे मुद्दों पर भी वह बोलने से नहीं हिचकतीं। आज कल्कि का 35वां जन्मदिन है। बता दें कि कल्कि का जन्म 10 जनवरी, 1984 को हुआ था। 

यह भी पढ़ें... सिंबा के बाद रणवीर बने गली ब्वॉय, क्या मचा पाएंगे फिर से धमाल?

bold seen karne wali is actress ne ugla jahar, kholi  Bollywood ki pol

  करियर की शुरुआत

एक्ट्रेस कल्कि ने बॉलीवुड जगत में 2009 से कदम रखा था।  इनकी सबसे पहली फिल्म  'देव डी' थी। हम आपको उनके बोल्ड सीन के बयानों पर बता रहे हैं। एक्ट्रेस कोचलिन ने अपने न्यूड फोटोशूट पर बोलते हुए कहा था कि उनको लगता है, अपने शरीर पर गर्व करना चाहिए। यह कभी भी नहीं सोचना चाहिए कि लोग और दुनिया इस पर क्या कहेगी। जिस तरह जिसका व्यक्तित्व है, उसे उसी तरह से विचार रखने चाहिए। उन्होंने कहा कि जो भी कुछ आज तक किया उस पर कभी नहीं सोचा।

यह भी पढ़ें... बर्थडे स्पेशल : फरहान बर्थडे के मौके पर कर सकते है अपनी गर्लफ्रेंड से सगाई

bold seen karne wali is actress ne ugla jahar, kholi  Bollywood ki pol

  जो भी फिल्में मिली किया

कल्कि कहती हैं कि उनको अपने करियर में जो भी फिल्में मिली उसे कभी मना नहीं किया। हर सीन और रोल को बखूब निभाने की कोशिश की। हो सकता हो कि लोगों को ये लगे कि वह मेनस्ट्रीम की फिल्में नहीं करती हैं। लेकिन यह बात भी सच है कि उनको अब तक कोई इस तरह की अच्छी कमर्शियल फिल्मों के लिए ऑफर नहीं मिला। बताते चलें कि कल्कि ने पीपल ऑफ बॉम्बे से बात करते हुए बताया था, वह अपने साथ लाइफ में हुए यौन शोषण पर इसलिए वार्ता नहीं कर रही कि उनको किसी की सहानुभूति चाहिए। बल्कि इसकी वजह है कि लोग उनकी आवाज से अपनी आवाज मिला सकें। 

  नाबालिग उम्र में शोषण

आपको बता दें कि एक्ट्रेस कल्कि महज 9 साल की उम्र में ही यौन शोषण का शिकार हुई थीं। डर के कारण वह किसी को भी ये बात नहीं बता पाईं। उन्होंन फिल्मों में होने वाले इंटीमेट सीन्स पर बयान दिया कि सबसे पहले अपने साथ काम करने वाले पार्टनर पर भरोसा रखना चाहिए। फिल्मों में इंटीमेट सीन्स को कोरियोग्राफर किया जाना चाहिए। गौरतलब है कि कल्कि 'एली' मैगजीन को दिए इंटरव्यू में अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर खुलासा कर चुकी हैं। उन्होंने यह भी खुलासा किया था कि 30 वर्ष की उम्र के बाद सेक्स का अनुभव काफी अच्छा रहा। 

Web Title: bold seen karne wali is actress ne ugla jahar, kholi Bollywood ki pol ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया