मुख्य समाचार
बोर्ड परीक्षा में ये छात्र रहे टॉपर परमाणु बम पर मोदी के बयान को बताया गैरजिम्मेदाराना, कहा- सेना किसी की जागीर नहीं सुप्रीम कोर्ट ने राहुल गांधी को भेजा नोटिस,राफेल के साथ होगी अवमानना मामले की सुनवाई दाऊद की 14 संपत्तियों पर एंटी स्मगलिंग एजेंसी की नजर, जल्द हो सकती है नीलामी चुनावी मैदान में सनी देओल मचाएंगे 'गदर', भाजपा में हुए शामिल बदायूं में स्वामी प्रसाद मौर्य के घर पर छापेमारी दिग्गज मुक्केबाज कांग्रेस से चुनावी मैदान में, रमेश बिधूड़ी से टक्कर अब उधार की रेल टिकट पर भी कर सकेंगे सफर, जानिए कैसे LIC AAO परीक्षा का एडमिट कार्ड जारी, यहां करें चेक लोकसभा चुनाव : तीसरे चरण में भी करोड़पति उम्मीदवारों का बोलबाला देश की इस एक मात्र सीट पर तीन चरणों में हो रहे हैं लोकसभा चुनाव मायावती बनेंगी पीएम? रामगोपाल यादव ने कहा- क्या आपने मुझे... गौ सरंक्षण से आमजन बनें स्वावलम्बी भाजपा की इस दिग्गज महिला नेता को लगा बड़ा झटका, मायावती के खिलाफ विवादित टिप्पणी करने पर केस दर्ज बेकाबू कार ने मारी कई गाड़ियों को टक्कर 15 हजार के इनामी चार लुटेरे लूट के 1.30 लाख के साथ गिरफ्तार लोकसभा चुनाव : सातवें चरण की 13 सीटों के लिए नामांकन 22 अप्रैल से आजम खान के बाद उनके बेटे ने जया प्रदा को लेकर दिया विवादित बयान SSC में आवेदन का अंतिम मौका आज बीएसपी पर योगी सरकार में मंत्री का तंज - साहब दुनिया छोड़ गये, अब बीवी और गुलाम बचे हैं IPL 2019 : धोनी की दमदार पारी के बावजूद भी एक रन से हार गई चेन्नई मंगेतर की मांग नहीं पूरी कर सका तो खा लिया जहर, मौत इस विधायक की सदस्यता समाप्त करने के लिए कांग्रेस में प्रक्रिया शुरु  इस नामी भाजपा प्रत्याशी पर एमसीसी उल्लंघन का दर्ज हुआ मुकदमा
 

सीबीआई छापे के बाद सपा -बसपा का आया ये पोस्टर,बीजेपी में खलबली


RAGHVENDRA CHAURASIA 10/01/2019 17:28:03
1794 Views

Lucknow. समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के खिलाफ सीबीआई छापे के बाद देश व प्रदेश में सियासत गरम हो गई है। इसी बीच सपा -बसपा का पोस्टर सामने आया है। जिसके बाद बीजेपी में खलबली मच गई है। 

Cbi Chhape Ke Baad Sapa -Bsp Ka Aaya Poster

यह भी पढ़े... सवर्ण आरक्षण बिल पर मायावती की ये खतरनाक चाल, बीजेपी सहित पूरा एनडीए हो जाएगा ढेर

 फिल्म की डायलाग की तरह लिखा है पोस्टर पर

प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के शासनकाल में अवैध खनन से जुड़े मामले में सीबीआई ने छापेमारी की है। वहीं राजधानी लखनऊ में सपा के प्रदेश मुख्यालय के बाहर सपा-बसपा का पोस्टर सामने आया है। जिसमें फिल्म के डायलाग की तर्ज पर लिखा है कि हमारे पास गठबंधन है,तुम्हारे पास सीबीआई है। 

  सपा नेता ने लगवाया पोस्टर

सुल्तानपुर के सपा यूथ विंग के नेता दीपू श्रीवास्तव द्वारा यह पोस्टर लगवाया गया है। इस पोस्टर में सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव और बसपा सुप्रीमो मायावती को जगह दी गई है। इस पोस्टर में सपा सुप्रीमों अखिलेश यादव का बयान लिखा है। बीते दिनों अखिलेश यादव ने बयान दिया था कि हमारे पास गठबंधन और बीजेपी के पास सीबीआई। वहीं इस पोस्टर के विपक्षी दलों में खलबली मच गई है। 

Cbi Chhape Ke Baad Sapa -Bsp Ka Aaya Poster

  मायावती ने कहा था घबराने की बात नहीं

सीबीआई द्वारा अखिलेश यादव से पूछताछ की खबर पर मायावती ने अखिलेश का समर्थन करते हुए उन्हें न घबराने की बात कही थी। बसपा सुप्रीमो मायावती ने सोमवार को बयान जारी कर कहा कि जिस दिन सपा और बसपा के शीर्ष नेतृत्व की सीधी मुलाकात से संबंधित खबर आम हुई, उसी दिन बौखलाहट में बीजेपी सरकार द्वारा सीबीआई को लंबित पड़े खनन मामले में एक साथ यूपी में कई जगह छापेमारी की गई। साथ ही अखिलेश यादव से भी पूछताछ करने संबंधित खबर जान बूझकर फैलाई गई। 

वीडियो देखने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें

Web Title: Cbi Chhape Ke Baad Sapa -Bsp Ka Aaya Poster ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया