मुख्य समाचार
शाकिब ने रचा इतिहास, वर्ल्‍ड कप में कपिल-युवराज के रिकॉर्ड की बराबरी की क्षेत्र-जिला पंचायत सदस्यों के रिक्त पदों पर उप निर्वाचन के लिए समय सारणी जारी  Tik Tok वीडियो से सुर्खियों में आई पीली साड़ी वाली महिला जेनेलिया डिसूजा के पैर दबाते रितेश देशमुख का वीडियो वायरल, यूजर्स ने कहा... जल्द ही 100 करोड़ का आंकड़ा छू सकती फिल्म कबीर सिंह सपा संरक्षक की होगी सर्जरी, इस गंभीर समस्या से जूझ रहे हैं मुलायम कोल्ड ड्रिंक पीने से एक ही परिवार के 5 लोग पहुंचे अस्पताल, फिलहाल खतरे से बाहर इटौंजा प्रकरण : एसएसपी ने कॉस्टेबल को किया लाइन हाजिर, चौकी प्रभारी व थानाध्यक्ष पर भी कार्रवाई प्रचलित  राजस्थान: बीजेपी प्रमुख मदन लाल सैनी का लंबी बीमारी के बाद निधन दो पक्षों में विवाद के बाद जमकर चले लाठी डंडे, वीडियो वायरल
 

पांड्या के विवादित बयान पर कोहली ने दिया बड़ा बयान


SUJEET KUMAR 11/01/2019 09:59:30
235 Views

New Delhi. चार टेस्ट मैचों की सीरीज को अपने नाम करने के बाद भारत की नज़र अब ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 12 जनवरी से शुरू हो रही वनडे सीरीज पर टिकी हुई है। हालांकि इस सीरीज से पहले टीम के युवा खिलाड़ी हार्दिक पांड्या पर संकट मंडरा रहा है। दरअसल, पांड्या ने एक टीवी टॉक शो 'कॉफी विद करण' में महिलाओं के विरुद्ध विवादित बयान दिया था। इस बयान के तुरंत बाद ही इन दोनों खिलाड़ियों पर आलोचनाएं होने लगीं थीं। इस विवाद में पांड्या के अलावा केएल राहुल का नाम भी शामिल है, क्योंकि राहुल और पांड्या इस शो में साथ में गए थे। वहीं, इस गलती पर इंडियन क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने चुप्पी तोड़ते हुए अपना बयान दिया है।  

virat kohli breaks silence on hardik pandya and kl rahul comments at talk show

यह भी पढ़ें...हार्दिक पांड्या और लोकेश राहुल को बड़ा झटका, दो वनडे मैचों पर लगा प्रतिबंध!

कोहली ने पांड्या और केएल राहुल विवाद पर कहा कि वह भी फैसले का इंतजार कर रहे हैं। कप्तान का कहना है कि उन खिलाड़ियों पर फैसला आने के बाद ही संयोजन के बारे में सोचना होगा। सीरीज शुरू होने से पहले प्रेस कॉन्फ्रेंस में कोहली ने कहा, ये उनकी निजी राय थी और हम फैसले का इंतजार कर रहे हैं। भारतीय क्रिकेट टीम इस राय पर साथ नहीं खड़ी है। भारतीय क्रिकेट टीम की नजर में बदलाव करना सही नहीं है। कोहली ने कहा कि फिलहाल हमारा पूरा ध्यान विश्व कप है। हम समझते हैं कि एक टीम के रूप में हमें कहां जाना है। 

 

virat kohli breaks silence on hardik pandya and kl rahul comments at talk show

बता दें कि प्रशासकों की समिति (COA) प्रमुख विनोद राय ने पांड्या और राहुल पर टीवी शो के दौरान महिलाओं पर विवादास्पद टिप्पणी के लिए गुरुवार को दो वनडे मैचों के प्रतिबंध की सिफारिश की है। 

Web Title: virat kohli breaks silence on hardik pandya and kl rahul comments at talk show ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया