मुख्य समाचार
नई नवेली दुल्हन को प्रेमी संग रंगे हाथ पकड़ा तो ससुरालियों ने रख दी ये शर्त एग्जिट पोल वाले ट्वीट को लेकर अनुपम खेर ने की विवेक ओबेरॉय की आलोचना, ईशा गुप्ता बोलीं... COA ने किया ऐलान, 22 अक्टूबर को होंगे बीसीसीआई के चुनाव पिता से लगाई एक शर्त के बाद इस महिला ने 15 वर्षों में किए 600 पोस्टमार्टम यहां निकली बंपर भर्ती, जल्द करें आवेदन KGMU : पल्मोनरी एंड क्रिटिकल केयर मेडिसिन विभाग ने किया भंडारे का आयोजन  ICC World Cup 2019 : टीम इंडिया इंग्लैंड हुई रवाना, धोनी को लेकर बनी यह रणनीति डीएम-एसपी ने लिया मतगणना स्थल पर तैयारियों का जायजा, तैयारियां पूरी मध्य कमान ने केन्द्रीय विद्यालय के छात्रों को कराया सीमा दर्शन नाराज तीन विधायक दे सकते हैं राजभर को झटका  सुप्रीम कोर्ट के बाद चुनाव आयोग ने दिया विपक्ष को झटका
 

स्वच्छ्ता सर्वेक्षण में जी जान से जुटे सभी पार्षद : महापौर संयुक्ता भाटिया


GAURAV SHUKLA 11/01/2019 11:54:25
213 Views

Lucknow. राजधानी में गुरुवार (10/01/2019) को स्वच्छ भारत मिशन के अन्तर्गत 4 जनवरी से 31 जनवरी तक चल रहे स्वच्छ्ता सर्वेक्षण के सन्दर्भ में महापौर संयुक्ता भाटिया ने नगर निगम के पार्षदों, अधिकारियों के साथ बैठक कर सभी को कंधे से कंधा मिलाकर कार्य करने के लिए निर्देशित किया। इस अवसर पर महापौर ने स्वच्छ्ता जागरूकता रथों को भी हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। 

nagar nigam lucknow mahapaur ne kaha swachta sarvekshan me ji jaan se jude parsad बैठक के दौरान महापौर ने कहा कि एक साल तक हमने तैयारियां की हैं और अब परीक्षा का समय चल रहा है और हमारे लखनऊ को इस परीक्षा में अव्वल आना है। महापौर ने सभी पार्षदों से कहा कि आप सब अधिकारियों के कंधे से कंधा मिलाकर कार्य करें, अधिकारी भी जहां आवश्यक हों, वहां पार्षदों का सहयोग लें, जितने ज्यादा लोग स्वच्छ्ता सर्वेक्षण के लिए दिन रात एक करके कार्य करेंगे परिणाम उतने ही बेहतर होंगे। आगे महापौर ने पार्षदो को आवाहन किया कि क्षेत्र में सभा करके जनता के स्मार्ट फ़ोन में स्वच्छ्ता एप डाउनलोड करवाएं। साथ ही सर्वेक्षण में पूछे जाने वाले सात सवालों के उत्तर भी दिलवाएं, जिससे लखनऊ स्वच्छ्ता सर्वेक्षण-2019 में प्रथम स्थान पर आए। इस अवसर पर महापौर संग नगर आयुक्त इन्द्रमणि त्रिपाठी, अपर नगर आयुक्त अनिल मिश्रा के साथ नगर निगम के पार्षद एवं अधिकारीगण उपस्थित रहे।

nagar nigam lucknow mahapaur ne kaha swachta sarvekshan me ji jaan se jude parsad

यह भी पढ़ें... अयोध्या : जस्टिस ललित ने बेंच से खुद को अलग किया, 29 जनवरी को होगी अगली सुनवाई

Web Title: nagar nigam lucknow mahapaur ne kaha swachta sarvekshan me ji jaan se jude parsad ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया