मुख्य समाचार
मायावती ने फिर उठाया ये पुराना मुद्दा, कहा- भाजपा की साजिश में शामिल थे मुलायम आम उत्पादन के क्षेत्र को विस्तारित करने पर शोध करें : राज्यपाल RBI को फिर लगा बड़ा झटका, डिप्टी गवर्नर विरल आचार्य ने अचानक दिया इस्तीफा सबके विकास से ही देश का विकास होगा : राज्यपाल पूर्व सैनिकों के लिए मेरे घर के दरवाजे 24 घंटे खुले : महापौर संयुक्ता भाटिया करणी सेना को डायरेक्टर ने दिया जवाब, दोनों पक्षों में घमासान ससुरालियों को नशीला पदार्थ खिलाकर शादी के दूसरे दिन ही अपने प्रेमी संग फरार हुई दुल्हन बच्ची की दुष्कर्म के बाद हत्या करने वाला रिश्तेदार पुलिस के हत्थे चढ़ा विराट कोहली ने विश्व कप में किया ये कमाल और कर ली इस कप्तान की बराबरी BSP सांसद के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज, जा सकती है लोकसभा की सदस्यता ट्रिपल मर्डर से दहली दिल्ली, बुजुर्ग दंपति और नौकरानी की हत्या फिर वायरल हुई अनोखे अंदाज में प्रिया प्रकाश की फोटो, पहचानना हुआ मुश्किल कांग्रेस पार्टी को मिला नया राष्ट्रीय अध्यक्ष, राहुल गांधी का इस्तीफा मंजूर! सुहाना का पोल डांस सोशल मीडिया पर वायरल राजस्थान की जेल से भाग निकले दुष्कर्म और हत्या के तीन आरोपी शमी ने कहा, हमारी गेंदबाजी ने जीत अपनी झोली में डाल ली इंदौर में ऑनर किलिंग का मामला आया सामने, भाई ने गर्भवती बहन को मारी गोली ईरान पर हमले का खतरा टला नहीं, नए प्रतिबंध लगाने की तैयारी में अमेरिका सतर्कता अधिष्ठान ने शुरू की मायावती शासनकाल के 45 कर्मियों की भ्रष्टाचार व संपत्ति की जांच
 

पत्रकार हत्या मामले में राम रहीम समेत 4 अन्य दोषी करार, 17 जनवरी को होगा सजा का ऐलान


GAURAV SHUKLA 11/01/2019 12:38 PM
176 Views

Lucknow. डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरमीत राम रहीम के खिलाफ पत्रकार हत्या मामले में पंचकुला की सीबीआई अदालत की ओर से शुक्रवार(11 जनवरी) को अपना फैसला सुनाया गया। कोर्ट ने राम रहीम समेत चार अन्य आरोपियों को इस मामले में दोषी करार दिया है। हालांकि इन सभी की सजा का ऐलान 17 जनवरी को होगा। इस फैसले के मद्देनजर हरियाणा और पंजाब के आस पास के कई क्षेत्रों में सुरक्षा चाक चौबंद कर दी गयी है।

patrakar hatay mamle me gurmeet ram raheem par faisla aaj

बता दें कि रेप के एक मामले में सजा काट रहे गुरमीत राम रहीम इस मामले में मुख्य आरोपी हैं। जिसके बाद दंगा या कानून व्यवस्था से जुड़ी किसी भी स्थिति से निपटने को लेकर राज्य सशस्त्र पुलिस, दंगा विरोधी पुलिस और कमांडो बल की तैनाती की गयी है। 

patrakar hatay mamle me gurmeet ram raheem par faisla aaj
मीडिया रिपोर्टस के अनुसार जिले में पुलिस को गैरजरूरी रूप से लोगों के जमा होने से रोकने और निगरानी रखने के लिए निर्देशित किया गया है। वहीं इलाके मं कई जगहों पर नाकेबंदी भी की गयी है। बता दें कि पूर्व में अगस्त 2017 राम रहीम को सजा सुनाए जाने के बाद हरियाणा के सिरसा और पंचकूला में अचानक हिंसा भड़क गयी थी। इस हिंसा के दौरान 40 से ज्यादा लोगों की मौत हो गयी थी। जबकि भारी संख्या में लोग घायल हुए थे। जिसके बाद से दो अनुयायियों से बलात्कार के जुर्म में राम रहीम रोहतक की सुनारिया जेल में 20 साल की सजा काट रहा है। 

patrakar hatay mamle me gurmeet ram raheem par faisla aaj

patrakar hatay mamle me gurmeet ram raheem par faisla aaj

Web Title: patrakar hatay mamle me gurmeet ram raheem par faisla aaj ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया