मुख्य समाचार
शाकिब ने रचा इतिहास, वर्ल्‍ड कप में कपिल-युवराज के रिकॉर्ड की बराबरी की क्षेत्र-जिला पंचायत सदस्यों के रिक्त पदों पर उप निर्वाचन के लिए समय सारणी जारी  Tik Tok वीडियो से सुर्खियों में आई पीली साड़ी वाली महिला जेनेलिया डिसूजा के पैर दबाते रितेश देशमुख का वीडियो वायरल, यूजर्स ने कहा... जल्द ही 100 करोड़ का आंकड़ा छू सकती फिल्म कबीर सिंह सपा संरक्षक की होगी सर्जरी, इस गंभीर समस्या से जूझ रहे हैं मुलायम कोल्ड ड्रिंक पीने से एक ही परिवार के 5 लोग पहुंचे अस्पताल, फिलहाल खतरे से बाहर इटौंजा प्रकरण : एसएसपी ने कॉस्टेबल को किया लाइन हाजिर, चौकी प्रभारी व थानाध्यक्ष पर भी कार्रवाई प्रचलित  राजस्थान: बीजेपी प्रमुख मदन लाल सैनी का लंबी बीमारी के बाद निधन दो पक्षों में विवाद के बाद जमकर चले लाठी डंडे, वीडियो वायरल
 

गैस एजेंसी के कर्मचारी से साढ़े तीन लाख की लूट


संतोष कुमार 11/01/2019 02:23
124 Views

गया। इमामगंज प्रखण्ड कार्यालय के निकट बाइक सवार बदमाशों ने इण्डेन गैस एजेंसी के कर्मचारी संजय से असलहे की नोक पर साढ़े तीन लाख रुपए की नकदी लूटकर फरार हो गए।

4153f423-c02b-4552-a2de-4a7f50da9aac.jpg 

इण्डेन गैस एजेंसी के कर्मचारी संजय ने बताया कि नीले रंग की बिना नम्बर की अपाचे बाइक पर तीन लोग सवार होकर आए और अचानक असलहा निकालकर हवा में फायर करने लगे। उन्होंने बताया कि जब तक मैं कुछ समझ पाता उन लोगों ने साढ़े तीन लाख रुपए छीन लिए और कोठी की दिशा में भाग गए। इस वारदात के बाद तत्काल इमामगंज और कोठी थाना को फ़ोन पर सूचना दे दी गयी है। पुलिस प्रशासन तत्काल हरकत में आया और चारों ओर नाकेबंदी कर आगे की कार्यवाही कर रही है।

Web Title: gas agency ke karmi se loot ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया