मुख्य समाचार
जानिए जातिवाद पर हरियाणा हाईकोर्ट ने क्या टिप्पणी की स्वरा भास्कर के निशाने पर आईं प्रज्ञा ठाकुर, हेमंत पर दिया था बयान वेडिंग एनिवर्सरी पर अभिषेक ने शेयर की ऐश की फोटो, लिखा हनी मून, फैंस बोले इतना गुरूर... कॉफी विद करण मामला : पांड्या और राहुल पर लगा 20-20 लाख रुपये का जुर्माना बाइक पोल से टकराई, युवक की मौत अधिकारियों को नहीं दिखाई पड़ रहा आचार संहिता का उल्लंघन मथुरा में आइसक्रीम फैक्ट्री में अमोनिया गैस का रिसाव,15 की ​बिगड़ी तबियत मोदी ने इस नेता को बताया स्पीड ब्रेकर शूट के दौरान विक्की कौशल को आई गंभीर चोटें अपने सबसे बड़े चुनावी वादे को लेकर बुरी फंसी कांग्रेस सुरवीन चावला के घर आई नन्ही परी, देखें तस्वीर खोदा पहाड़ निकली चुहिया साबित होगा नकली भतीजा-बुआ का गठबंधन : केशव मौर्य एलएचबी कोच बने सुरक्षा कवच, बची भीषण तबाही स्पाइसजेट बना जेट के कर्मचारियों का सहारा, 100 पायलटों सहित 500 लोगों को दी नौकरी जल्‍द फाइटर जेट के कॉकपिट में नजर आएंगे विंग कमांडर अभिनंदन पूर्वा एक्सप्रेस हादसे के चलते बाधित हुआ हावड़ा रूट पर ट्रेनों का संचालन कोहली की पारी ने दिखाया कमाल, 10 रन से जीती RCB नोट्रे डेम को पहले जैसा बनाना चाहते हैं मैक्रों, येलो वेस्ट प्रदर्शन से बिगड़ी छवि को सुधारने की कवायद सीएम योगी बोले- बाबा साहेब ने न किया होता यह काम, तो आज भी किसी जमींदार के यहां भैंस चरा रहे होते अखिलेश  विश्व कप में खिलाड़ियों के साथ जा सकेंगी पत्नियां पर BCCI ने लगाई तमाम बंदिशें साध्वी प्रज्ञा का मुंबई हमले में शहीद हेमंत करकरे को लेकर विवादित बयान अवैध कमाई के लिए डग्गामार वाहनों पर मेहरबान है पुलिस— प्रशासन मायावती ने मुलायम की मौजूदगी में मंच किया खुलासा - गेस्टहाउस कांड के बाद भी इसलिए हुआ गठबंधन इंस्टाग्राम को लेकर आई बड़ी खबर, यूजर्स का पासवर्ड असुरक्षित तरीके से स्टोर हाईकोर्ट से भाजपा विधायक को बड़ा झटका, सुनाई गयी आजीवन कारावास की सजा  प्रियंका ने राहुल गांधी को सौंपा अपना इस्तीफा #IPL2019 : दिल्ली कैपिटल्स को 40 रन से हराकर मुंबई पहुंची दूसरे स्थान पर जेट एयरवेज की हवाई सेवाएं बंद होने पर निराश हुए फिल्मी सितारे साध्वी प्रज्ञा के खिलाफ NIA कोर्ट में याचिका दायर, चुनाव लड़ने पर रोक की मांग बुधवार को जेट एयरवेज ने भरी आखिरी उड़ान कोई भी अपराजेय नहीं है, सबको हराया जा सकता है : आचार्य प्रमोद कृष्णम World Cup के लिए ईशांत, सैनी और अक्षर होंगे टीम इंडिया के स्टैंड बाई राज्यपाल को पीजीआई में लगाया गया पेसमेकर, पूरी तरह हैं स्वस्थ
 

बीजेपी ने तीन राज्य के पूर्व मुख्यमंत्रियों को बनाया पार्टी का उपाध्यक्ष


RAGHVENDRA CHAURASIA 11/01/2019 13:28:52
183 Views

New Delhi. बीजेपी की तीन राज्यों में करारी हार के बाद अब पार्टी लोकसभा चुनाव की तैयारियों में जुट हुई है। बीजेपी ने तीन राज्यों के पूर्व मुख्यमंत्रियों को पार्टी का उपाध्यक्ष नियुक्त किया है। इसमें मध्य प्रदेश के पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान,राजस्थान की पूर्व सीएम वसुंधरा राजे,व छत्तीसगढ़ के पूर्व सीएम रमन सिंह को उपाध्यक्ष बनाया गया है। 

Bjp Ne Teen Rajyon Ke Purv Mukhymantriyon Ko Banaya Party Ka Upadyksh

वीडियो देखने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें

  तीनों को राष्ट्रीय राजनीति में लाया गया

भारतीय जनता पार्टी आम चुनाव की हाई-प्रोफाइल तरीके से तैयारियों में जुट गई है। बीजेपी ने अपने तीन पूर्व मुख्यमंत्रियों को आम चुनाव से पहले बड़ी जिम्मेदारी सौंपी है। बताया जा रहा है कि केंद्रीय नेतृत्व तीनों नेताओं को राष्ट्रीय राजनीति में लाना चाहता था इसलिए अमित शाह ने तीनों नेताओं को बड़ी जिम्मेदारी दी है। 

  बीजेपी का ​दो दिवसीय कार्यक्रम

भारतीय जनता पार्टी का राजधानी दिल्ली के रामलीला मैदान में दो दिवसीय कार्यक्रम रखा गया है। बताया जा रहा है इस दो दिवसीय कार्यक्रम में देश भर से बीजेपी के छोटे-बड़े नेता पहुंचेंगे। खबर यह भी है कि दो दिन में तकरीबन पूरे देश से 13 हजार लोग एकत्रित होंगी। 

यह भी पढ़ें..सीबीआई छापे के बाद सपा -बसपा का आया ये पोस्टर,बीजेपी में खलबली

Bjp Ne Teen Rajyon Ke Purv Mukhymantriyon Ko Banaya Party Ka Upadyksh

 

Web Title: Bjp Ne Teen Rajyon Ke Purv Mukhymantriyon Ko Banaya Party Ka Upadyksh ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया