HAL कर्मचारियों के एक संगठन ने राहुल गांधी से की मुलाकात,मोदी सरकार पर लगाया ये आरोप


RAGHVENDRA CHAURASIA 11/01/2019 14:50:10
327 Views

New Delhi. देश की राजधानी दिल्ली में गुरुवार को राहुल गांधी के आवास पर एचएएल कर्मचारियों के एक संगठन ने उनसे मुलाकात की। एचएएल कर्मचारियों ने राहुल गांधी से कहा कि मोदी सरकार सरकारी एयरोस्पेस कंपनी को बंद करने की साजिश रच रही है। एचएएल कर्मचारियों ने राहुल गांधी से कहा आप हमारे इस मुद्दे को सदन में उठाए।

Hal Karmchariyon Ne Rahul Gandhi Se Ki Mulakat

वीडियो देखने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें

  एचएएल संगठन ने निर्मला सीतारमण पर साधा निशाना

एचएएल कर्मचारियों के संगठन ने रक्षामंत्री निर्मला सीतारमण पर निशाना साधा है। अखिल भारतीय हिंदुस्तान एयरोनॉटिक्स लिमिटेड ट्रेड यूनियन कोआर्डिनेशन कमेटी की पूर्व महासचिव व पूर्व मुख्य समन्वयक रेणुका एस.ने आरोप लगाया कि रक्षा मंत्री एचएएल के राफेल फाइटर जेट बनाने के योग्य नहीं होने का झूठ कथा गढ़ने की ​कोशिश कर रही है। 

Hal Karmchariyon Ne Rahul Gandhi Se Ki Mulakat

  सरकार ने एचएएल की अनदेखी 

एचएएल कर्मचारियों ने मोदी सरकार पर आरोप लगाया कि उन्होंने एचएएल की अनदेखी की है। कर्मचारियों ने कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष लगातार पिछले कई महीनों से राफेल विमान सौदे में भ्रष्टाचार के आरोप लगाए थे और कहा था कि रिलायंस डिफेंस को प्राथमिकता दिलाने की मांग पर अड़े हुए हैं। मगर सरकार में बैठे लोग झूठ तथ्य बचाकर अपनी बात को देश में रख रहे हैं। 

यह भी पढ़ें...सीबीआई छापे के बाद सपा -बसपा का आया ये पोस्टर,बीजेपी में खलबली

Web Title: Hal Karmchariyon Ne Rahul Gandhi Se Ki Mulakat ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया