मुख्य समाचार
वर्ल्ड कप में सुरक्षा को सर्वोच्च प्राथमिकता देगी - ICC अब सिर्फ खेलिए ही नहीं बल्कि दहन भी कीजिए ईको फ्रैंडली होली जूडो प्रतियोगिता : मेरठ मंडल की टीम रही टॉप, बरेली को मिला दूसरा स्थान J&K में सीजफायर का उल्लंघन 1 जवान शहीद, 3 घायल कांग्रेस को यूपी में मिली बड़ी मजबूती, तीन नेताओं समेत 2 दर्जन से अधिक लोग कांग्रेस में शामिल क्राइस्ट चर्च हमले का आंतकी खुद लड़ेगा अपना केस हाइवे के हादसों पर अंकुश लगाएंगी एनएचएआई की अलर्ट लाइटें पर्रिकर के निधन पर राष्ट्रपति, PM सहित कई नेताओं ने जताया शोक अर्थव्यवस्था को धार देने के लिए RBI गवर्नर शक्तिकांत करेंगे बैठक IPL 2019 : आशीष नेहरा के इस बयान से खिलाड़ियों को मिलेगी वर्ल्ड कप में मदद हनुमान मंदिर में प्रियंका ने की पूजा, गंगा पूजन के बाद नाव से हुईं रवाना वंदे भारत एक्सप्रेस पर फिर हुई पत्थरबाजी, 8 कोचों के 10 सीसे टूटे गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर के निधन पर बॉलीवुड सेलिब्रिटीज ने जताया शोक हमलावर हुईं बसपा सुप्रीमो कहा - अकेले बीजेपी को पराजित करने में सक्षम, गठबंधन को लेकर न फैलायें... मनोहर पर्रिकर के निधन पर गोवा बोर्ड ने एचएसएससी परीक्षा रद्द की, जानें अगली तारीख क्या है पैंक्रियाटिक कैंसर,  जिसकी जंग में हार गए पर्रिकर केंद्रीय सुरक्षा बलों के अधिकारियों को जल्द मिलेगा यह लाभ, जानिए क्या है वजह #RIP Manohar Parrikar: जब RSS ने पर्रिकर को दिलाई थी राजनीति में एंट्री, कुछ इस तरह बने गोवा के CM चुनावी ऐलान के बाद क्रूड-फेड रिजर्व तय करेंगे शेयर बाजार की चाल अरब सागर में नौसेना हुई अलर्ट, तैनात किए युद्धपोत, पन​डुब्बियां और लड़ाकू जहाज
 

दिल्ली : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने झंडा फहराकर की बीजेपी के महाधिवेशन की शुरुआत


GAURAV SHUKLA 11/01/2019 16:06 PM
144 Views

Bjp mahaadhiveshan delhi ram leele maidan live

Lucknow. दिल्ली के रामलीला मैदान में आयोजित बीजेपी के महाधिवेशन की शुरुआत प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने झंडा फहराकर की। इस महाधिवेशन में तकरीबन 13 हजार नेता शामिल हुए है। प्रधानमंत्री के साथ ही बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह, लालकृष्ण आडवाणी और राजनाथ सिंह भी इस दौरान मौजूद रहें। 

Bjp mahaadhiveshan delhi ram leele maidan live

महाधिवेशन के दौरान बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने कहा कि भाजपा की मोदी सरकार ने वर्षों से चली आ रही मांग आरक्षण बिल को दोनों सदनों में पास कराकर करोड़ों युवाओं के स्वप्न को साकार किया है। GST लागू होने के बाद से हर जीएसटी बैठक में एक के बाद एक वस्तुएं के दाम कम करना और जीएसटी के सरलीकरण के लिए हमेशा काम किया है।

- लोकसभा चुनाव में उत्तर प्रदेश में 73 से 74 सीटें भाजपा की होगी।
- एक दूसरे का मुंह न देखने वाले आज हार के डर से एक साथ आ गए हैं, वो जानते हैं कि अकेले नरेंद्र मोदी जी को हराना मुमकिन नहीं है।
- 2014 में 6 राज्यों में भारतीय जनता पार्टी की सरकारें थीं और 2019 में 16 राज्यों में भाजपा की सरकारें हैं। 5 साल के अंदर भाजपा का गौरव तेज गति से बढ़ा है।
- हमने गरीबों के कल्याण के लिए बहुत सारे काम किये हैं, उसके साथ-साथ हमारे देश की सुरक्षा भी महत्वपूर्ण है। 2014 से पहले देश के जवानों की हत्या कर दी जाती थी, आये दिन बॉर्डर से घुसपैठ होती थी, इस प्रकार की स्थिति में हमने देश संभाला था।
- जवानों को 'वन रैंक, वन पेंशन' देकर नरेंद्र मोदी सरकार ने उन्हें सम्मान देने का काम किया है।  हमारी सरकार ने गोली का जवाब गोले से दिया है। मोदी सरकार ने देश की सुरक्षा को सुनिश्चित करने का काम किया है।
- 2014 तक 60 करोड़ घर ऐसे थे जिनके पास अपना बैंक अकाउंट नहीं था, लेकिन मोदी जी ने एक झटके में ही इन सभी का अकाउंट बैंक में खोल दिया।
- साढ़े चार सालों में 9 करोड़ शौचालय बनाकर माताओं और बहनों को शर्म से मुक्त करके सम्मान के साथ जीने का अधिकार भारतीय जनता पार्टी की सरकार ने दिया है।
- मोदी सरकार ने बीते पांच साल में 6 करोड़ गरीब माताओं को गैस का सिलेंडर देने का काम किया है।
- आज देश में नक्सलवाद और माओवाद लगभग समाप्त होने को है। 218 % आतंकियों को मारने में वृद्धि का आंकड़ा मोदी सरकार में पार हुआ है।
- देश की सीमाओं की सुरक्षा का प्रबंधन कैसा हो, मोदी जी की सरकार में इसका आर्दश मॉडल आज दुनिया देख रही है।
- गांधी जी के बाद स्वच्छता कोरा नारा था, मोदी जी ने आज स्वच्छता को देश का अभियान बनाया और आज देश पूर्ण रूप से स्वच्छ बनने की ओर अग्रसर हो रहा है।
- भाजपा चाहती है जल्द से जल्द उसी स्थान पर भव्य राम मंदिर का निर्माण हो और इसमें कोई दुविधा नहीं हैं। हम प्रयास कर रहे है कि सुप्रीम कोर्ट में चल रहे केस की जल्द से जल्द सुनवाई हो लेकिन कांग्रेस इसमें भी रोड़े अटकाने का काम कर रही है।
- नीरव मोदी, मेहुल चौकसी, विजय माल्या इन सबको लोन कांग्रेस के शासन में दिए गए, तब उनको भागने की जरूरत नहीं हुई। लेकिन जब चौकीदार सत्ता में आया तो इन्हें डर पैदा हुआ और वो बाहर भागे। इन सब चोरों को चौकीदार ही पकड़ कर लाएगा।
- कांग्रेस शासनकाल में हर रक्षा सौदे में दलाली हुई, अब मिशेल मामा पकड़े गए हैं तो वो पसीना-पसीना हो रहे हैं।
- मुझे बहुत अच्छा लगा जब अखबार में आंकड़ा आया, मैं अभिनन्दन करने के भाव के साथ राज्य सभा में पहुंचा, वहां देखा तो पूरी राहुल बाबा एंड कम्पनी हाय तौबा मचा रही है 'कहां जायेंगे, कहा रहेंगे, क्या खायेंगे' जैसे उनके मौसेरे भाई लगते हो।

 

 

 

Web Title: Bjp mahaadhiveshan delhi ram leele maidan live ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया