मुख्य समाचार
 

सीमा सुरक्षा मामला: भारतीय मूल के पुलिसकर्मी के भाई ने ट्रम्प का किया समर्थन


ABHIMANYU VERMA 11/01/2019 16:34:07
101 Views

New Delhi. अमेरिका के कैलिफोर्निया में एक हमले के दौरान मारे गए भारतीय मूल के पुलिसकर्मी रोनिल ‘रोन’ के भाई रेगी सिंह ने डोनाल्ड ट्रम्प की तरफ से सीमा सुरक्षा के लिए उठाए गए कदमों का समर्थन किया है। रेगी सिंह ने कहा है कि वह सीमा सुरक्षा को लेकर अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प की कोशिशों का समर्थन करते हैं, जिससे किसी और को वह सब नहीं सहना पड़े, जो उनके परिवार को सहना पड़ रहा है।  

US-Mexico border wall scheme controversy

बता दें कि न्यूमैन पुलिस विभाग के कॉर्पोरल रोनिल सिंह की कथित तौर पर अवैध तरीके से रह रहे एक घुसपैठिए ने 26 दिसंबर को गोली मारकर हत्या कर दी थी। वहीं, अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प ने रोनिल को राष्ट्रीय नायक करार दिया था। जिसके बाद ट्रम्प ने अपनी विवादित अमेरिका-मेक्सिको सीमा दीवार योजना के समर्थन में गुरुवार को टेक्सास की यात्रा के दौरान मैकएलन में एक सीमा गश्त गोलमेज बैठक की थी। इस बैठक में रोनिल के भाई रेगी सिंह भी उनकी साथ वाली सीट पर बैठे थे। 

वीडियो देखने के लिए क्लिक करें

US-Mexico border wall scheme controversy

इस बैठक के दौरान ट्रम्प ने रेगी को बोलने के लिए आमंत्रित किया, तो रेगी ने कहा कि जिस तरह से उनके भाई रोनिल सिंह की मौत हुई। उससे उनका परिवार जो इस समय सह रहा है, वह नहीं चाहते कि कोई और परिवार या कानून प्रवर्तन कर्मी इस दर्द से गुजरे। उन्होंने कहा कि हालात को नियंत्रण में रखने के लिए इसे रोकिए, उनका परिवार आपका पूरा समर्थन करता है। 

यह भी पढ़ें:-...औपचारिक ऐलान से पहले महागठबंधन में मनमुटाव, मायावती से जतायी नाराजगी

US-Mexico border wall scheme controversy

रेगी ने आगे कहा कि रोनिल का 33 साल की उम्र में अंतिम संस्कार किया गया। यह सोचकर उनका दिल टूट जाता है कि किसी के साथ ऐसा नहीं हो। पांच महीने का बच्चा अपने पिता का इंतजार करता है, भगवान न करे कि किसी को यह सब देखना पड़े। 

Web Title: US-Mexico border wall scheme controversy ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया