मुख्य समाचार
 

सीबीआई के पूर्व चीफ आलोक वर्मा ने नौकरी से दिया इस्तीफा


RAGHVENDRA CHAURASIA 11/01/2019 17:27 PM
56 Views

New Delhi. सीबीआई के पूर्व चीफ आलोक वर्मा ने इंडियन पुलिस सर्विस से इस्तीफा दे दिया है। इससे पहले आलोक वर्मा ने डीजी फायर सर्विसेज एंड होमगार्ड का पद संभालने से मना कर दिया था। ध्यान रहे कि गुरुवार शाम पीएम मोदी की अध्यक्षता वाली सेलेक्ट कमेटी ने आलोक वर्मा को निदेशक पद से बर्खास्त कर दिया था। Cbi ke Purv Chief Aalok Verma Ne Naukri Se Diya Istipha

वीडियो देखने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें

  प्राकृतिक न्याय के सिद्धांतों की अवहेलना की गई

सीबीआई के पूर्व चीफ आलोक वर्मा को निदेशक से हटाए जाने के बाद वह नाराज हो गए। आलोक वर्मा ने DoPT के सचिव श्री चंद्रमौली को लिखे पत्र में कहा कि उन्हें सीबीआई के पद से हटाने से पूर्व सफाई का मौका भी नहीं दिया गया। वर्मा ने कहा कि इस प्रक्रिया में प्राकृतिक न्याय के सिद्धांतों की अवहेलना की गई है। वर्मा ने कहा कि सेलेक्ट कमेटी का ध्यान इस ओर नहीं गया कि सीवीसी की पूरी रिपोर्ट उस शख्स के बयान पर आधारित है जिसकी जांच खुद सीबीआई कर रही है। 

Cbi ke Purv Chief Aalok Verma Ne Naukri Se Diya Istipha

  केंद्र सरकार ने 23 अक्टूबर को भेजा छुट्टी पर था

केंद्र सरकार ने आलोक वर्मा गत् तीन महीने पूर्व 23 अक्टूबर को जबरन छुट्टी पर भेज दिया था। आपको बता दें कि सीबीआई के दोनों बड़े अधिकारियों में आपस लड़ाई हो रही थी। 

यह भी पढ़ें...सीबीआई छापे के बाद सपा -बसपा का आया ये पोस्टर,बीजेपी में खलबली

 

 

Web Title: Cbi ke Purv Chief Aalok Verma Ne Naukri Se Diya Istipha ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया