मुख्य समाचार
स्कूल बस ने युवक को मारी टक्कर हुई मौत, चालक फरार  बच्चा चोर गिरोह के शक में चार साधु वेशधारियों को ग्रामीणों ने पकड़ा कुंभ के प्रचार-प्रसार के नाम पर कारोबारी से हुई ठगी  गाड़ी से रौंदकर 2 की हत्या मामले में चौकी प्रभारी हुए लाईन हाजिर, इन जगहों पर बरती गयी लापरवाही  अलर्ट: तमिलनाडु में घुसे लश्कर के 6 आतंकी  पत्नी की हत्या के मामले में फंसा BJP के पूर्व विधायक का बेटा, हो सकती है गिरफ्तारी गो उत्पादों के साथ पंचगव्य का प्रचार प्रसार करेगा उत्तर प्रदेश गो सेवा आयोग परिवार के साथ ईडी दफ्तर पहुंचे राज ठाकरे, मुंबई के कई इलाकों में धारा 144 लागू मौरंग मंडी के पास हुआ विवाद, घायलों को भेजा गया अस्पताल  वृंदावन में बांके बिहारी मेरे बांके बिहारी पोस्टर का हुआ विमोचन दुनिया का सबसे बड़ा ऑफिस अमेजन के नाम, 15 हजार कर्मचारी करेंगे काम लखनऊ नगर निगम पर सफाई कर्मचारियों का धरना आज महिलाओं के साथ उत्पीड़न करने वालो के विरूद्ध सख्त कार्यवाही सुनिश्चित करें : भारती घूस लेते रंगे हाथों पकड़ा गया लेखपाल, लखनऊ ले गई एंटी करप्शन टीम
 

इन राज्यों में बिना अनुमति के सीबीआई नहीं घुस पाएगी


RAGHVENDRA CHAURASIA 11/01/2019 17:48:47
244 Views

New Delhi. देश की सबसे बड़ी जांच एजेंसी सीबीआई अब बिना अनुमति के इन तीनों राज्यों में घुस नहीं सकती है। पश्चिम बंगाल,आंध्र प्रदेश के बाद अब छत्तीसगढ़ राज्य में मामलों की जांच के लिए सीबीआई को दी गई सामान्य सहमति वापस ले ली है। अधिकारियों ने गुरुवार को इसकी जानकारी दी। 

Teen Rajyon Me Cbi Rajy Sarkar Ke Bina Anumati Ke Nahi Gus Paygi

  वीडियो देखने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें

  आलोक वर्मा को हटाए जाने के बाद लिया गया फैसला

बताया जा रहा है कि राज्यों में बिना अनुमति के सीबीआई घुस न पाए इसका फैसला तब लिया जब पीएम मोदी की अध्यक्षता वाली सेलेक्ट कमेटी ने 2-1 से आलोक वर्मा को निदेशक पद से हटाया। सीबीआई अधिकारियों के मुताबिक छत्तीसगढ़ की कांग्रेस सरकार ने केंद्रीय गृह मंत्रालय और कार्मिक मंत्रालय से सीबीआई को राज्य में कोई भी नया मामला दर्ज नहीं करने का निर्देश देने की मांग करते हुए उन्हें पत्र लिखा है।

Teen Rajyon Me Cbi Rajy Sarkar Ke Bina Anumati Ke Nahi Gus Paygi

  सीबीआई जांच वाले मामलों पर नहीं पड़ेगा असर

दिल्ली में कार्मिक मंत्रालय के एक अधिकारी ने कहा कि ​सामान्य सहमति वापस लेने का पहले से सीबीआई जाचं वाले मामलों पर कोई असर नहीं पड़ेगा। 

यह भी पढ़ें...सीबीआई छापे के बाद सपा -बसपा का आया ये पोस्टर,बीजेपी में खलबली

 

 

Web Title: Teen Rajyon Me Cbi Rajy Sarkar Ke Bina Anumati Ke Nahi Gus Paygi ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया