मुख्य समाचार
नई नवेली दुल्हन को प्रेमी संग रंगे हाथ पकड़ा तो ससुरालियों ने रख दी ये शर्त एग्जिट पोल वाले ट्वीट को लेकर अनुपम खेर ने की विवेक ओबेरॉय की आलोचना, ईशा गुप्ता बोलीं... COA ने किया ऐलान, 22 अक्टूबर को होंगे बीसीसीआई के चुनाव पिता से लगाई एक शर्त के बाद इस महिला ने 15 वर्षों में किए 600 पोस्टमार्टम यहां निकली बंपर भर्ती, जल्द करें आवेदन KGMU : पल्मोनरी एंड क्रिटिकल केयर मेडिसिन विभाग ने किया भंडारे का आयोजन  ICC World Cup 2019 : टीम इंडिया इंग्लैंड हुई रवाना, धोनी को लेकर बनी यह रणनीति डीएम-एसपी ने लिया मतगणना स्थल पर तैयारियों का जायजा, तैयारियां पूरी मध्य कमान ने केन्द्रीय विद्यालय के छात्रों को कराया सीमा दर्शन नाराज तीन विधायक दे सकते हैं राजभर को झटका  सुप्रीम कोर्ट के बाद चुनाव आयोग ने दिया विपक्ष को झटका
 

बड़ी खबर: काशी में मोदी के खिलाफ मायावती इस बड़े नेता को उतारने की तैयारी में,बीजेपी मेें खलबली


RAGHVENDRA CHAURASIA 11/01/2019 18:01:55
4648 Views

Lucknow. देश में चारों तरफ आम चुनाव की तैयारियां दिखने लगी है। देश की राजधानी दिल्ली से लेकर लखनऊ तक पार्टियां तैयारियों में लगी हुई हैं। शुक्रवार को दिल्ली में बीजेपी की दो दिवसीय कार्यकारिणी बैठक चल रही है। वहीं शनिवार को लखनऊ में सपा-बसपा गठबंधन के लिए साझा प्रेस कांफ्रेंस होगी। 

Mayawati Kashi Me Modi Ke Khilaph Hardik Patel Ko Utarne Ki Taiyre Me

  वीडियो देखने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें

  मोदी को घेरने के लिए अखिलेश -मायावती की विशेष तैयारी

देश में एनडीए के खिलाफ महागठबंधन तो बन ही रहा है। इसी के साथ ही यूपी में मायावती व अखिलेश यादव गठबंधन करने की तैयारी में है जिसका एलान होने वाला है। बताया जा रहा है कि मायावती व अखिलेश यादव ने वाराणासी में मोदी को घेरने के लिए विशेष तैयारी कर रही है। वाराणसी से सियासी संदेश देने के लिए गठबंधन संयुक्त उम्मीदवार उतारने की तैयारी में है। सूत्रों के हवाले से खबर है कि मोदी के खिलाफ हार्दिक पटेल को वाराणसी से गठबंधन की तरफ से उम्मीदवार बनाने की तैयारी में है।

Mayawati Kashi Me Modi Ke Khilaph Hardik Patel Ko Utarne Ki Taiyre Me 

  उपचुनाव की तरह ही बीजेपी को हराने की तैयारी में 

मायावती व अखिलेश यादव 2019 के चुनाव में बीजेपी को उपचुनाव की तरह करारी मात देने की तैयारी में है। अखिलेश यादव का कहना है कि 2019 में बीजेपी का खाता यूपी से नहीं खुल पाएगा। इसी के लिए सपा-बसपा गठबंधन बन रहा हैै। बीजेपी सरकार से देश की जनता त्रस्त हो चुकी है। 

 यह भी पढ़ें...सीबीआई छापे के बाद सपा -बसपा का आया ये पोस्टर,बीजेपी में खलबली

 

 

Web Title: Mayawati Kashi Me Modi Ke Khilaph Hardik Patel Ko Utarne Ki Taiyre Me ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया