मुख्य समाचार
 

द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर के कलाकारों का चयन कठिन था : विजय


RAJNISH KUMAR 11/01/2019 21:23:14
244 Views

Lucknow. द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर के निर्देशक विजय रत्नाकर गुट्टे ने कहा कि कहानी के प्रत्येक हिस्से को प्रस्तुत करने के लिए सही कलाकारों का चयन मुश्किल काम था। गुट्टे ने कहा कि मैंने फिल्म में कलाकारों के चयन में लगभग नौ महीने लगाए। चूंकि फिल्म वास्तविक किरदारों पर आधारित है और सभी लोग उन्हें जानते हैं, लिहाजा वे जनता के दिमाग में रहते हैं। एक फिल्म निर्देशक के रूप में, मुझे इसके लिए सही कलाकारों का चयन करना था। इस तरह के किरदार केवल अच्छे अभिनेता ही निभा सकते हैं।

the accidental prime minister ke kalakar ka chayan kathin

कास्टिंग टीम का शुक्रिया अदा करते हुए उन्होंने कहा कि हंसल मेहता और उनकी टीम, जो पिछले 20 वर्षो से इस व्यवसाय में हैं, ने मुझे उन कलाकारों के चयन में मदद की, जिन्हें मैं चाहता था। यह एक चुनौतीपूर्ण काम था। सबसे कठिन कास्टिंग संजय बारू की थी, जिसे अक्षय खन्ना ने निभाया है। फिल्म बारू द्वारा लिखी गई इसी नाम की पुस्तक पर आधारित है। इसमें अनुपम खेर ने पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह की भूमिका निभाई है। इसके अलावा इसमें सुजैन बर्नर्ट, अहाना कुमरा और अर्जुन माथुर जैसे कलाकार भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर शुक्रवार को रिलीज हुई है।

यह भी पढ़ें ... तीन तलाक कानून के अध्यादेश को दोबारा मंजूरी

Web Title: the accidental prime minister ke kalakar ka chayan kathin ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया