मुख्य समाचार
अपने बजट का पांच फीसद हिस्सा पशुओं के कल्याण में लगाएं राज्य: गिरीश रतन टाटा को हाईकोर्ट से मानहानि मामले में राहत, जानें पूरा मामला मॉब लिंचिंग पर फिर बोले नसीरुद्दीन शाह, परिजनों से मिलकर कहा- साहस को... ट्रामा में फैला खतरनाक फंगस, कारगर दवा नहीं, अलर्ट जारी समलैंगिक विवाह के लिए कोर्ट पहुंचीं दो युवतियां, मजिस्ट्रेट ने नहीं लिया आवेदन, जानें वजह 10वीं पास के लिए दो हजार से अधिक पदों पर भर्तियां, ऐसे कर सकते हैं आवेदन दिव्यांग किशोरी से रेप करते धरा गया वृद्ध और फिर जो हुआ... भारत की गोल्डन गर्ल हिमा दास, जानिये खास बातें सरकार का सख्त आदेश, एयर इंडिया नहीं करे नियुक्ति और पदोन्नति फिर विवादों में घिरीं सोनाक्षी, धोखाधड़ी मामले के बाद सेक्सोलॉजिस्ट ने भेजा नोटिस अटल के आचरण से प्रेरित होकर एक आदर्श कार्यकर्ता का होता है निर्माण : स्वतंत्र देव अनिवार्य होगा टेस्ट, नशे में मिलने पर होगा निलंबन  लाइव शो में कॉमेडियन की मौत, लोग समझते रहे परफॉर्मेंस बजाते रहे तालियां... मेयर, पार्षद और नगर पंचायत अध्यक्ष भी लगाएंगे पौधे  यूपी में औद्योगिक विकास को बढ़ावा देने के हर सम्भव किये जाये प्रयास : उपमुख्यमंत्री मायावती ने चला ये बड़ा दांव, नहीं गिरेगी कर्नाटक की सरकार!
 

गडकरी बोले, यूपी में सपा-बसपा का नहीं बल्कि अवसरवाद और विरोधाभास का गठबंधन


DEEP KRISHAN SHUKLA 12/01/2019 13:21:30
157 Views

NEW DELHI. दिल्ली के रामलीला मैदान में चल रहे भाजपा के राष्ट्रीय अधिवेशन के दूसरे व अंतिम दिन केंद्रीय मंत्री ने यूपी में सपा-बसपा के गठबंधन पर निशाना साधते हुए इसे यूपी में अवसरवाद व विरोधाभास का गठबंधन बताया। उन्होंने कहा कि यह गठबंधन ज्यादा दिन टिकने वाला नहीं है।

gadkari bole up me sapa basapa ka balki avsarvaad aur virodhabhas ka gathbandhan

दिल्ली में चल रहे भाजपा के राष्ट्रीय अधिवेशन का आज आखिरी दिन है, जिसका समापन प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के भाषण से होगा। शुक्रवार दूसरे दिन की शुरुआत बीजेपी के शीर्ष नेतृत्‍व ने स्‍वामी विवेकानंद की जयंती पर उन्‍हें श्रद्धांजति अर्पित करने के साथ की।

वीडियो देखने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें

केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने अपने संबोधन ने कांग्रेस की चुटकी लेते हुए कहा कि पिछली सरकार की विशेषता यह थी कि वह कोई फैसला लेने में सक्षम नहीं थी। भ्रष्‍टाचार पिछली सरकार की विशेषता थी। भाजपा की तारीफ करते हुए उन्होंने कहा कि हमारी सरकार में मोदी जी के कुशल नेतृत्व में बेहतर शासन, व्यापार में सुगमता और विकास देने का काम किया है। नितिन गडकरी ने उत्तर प्रदेश में सपा और बसपा के गठबंधन को अवसरवाद और विरोधाभास का गठबंधन बताया। उन्होंने समाजवादी पार्टी व बहुजन समाज पार्टी दोनों पर ही जमकर निशाना साधा। कहा कि यह गठबंधन ज्यादा दिन तक टिकने वाला नहीं है। इससे पहले भी सपा—बसपा में गठबंधन हुआ था, लेकिन तब की परिस्थितियां और थीं। आज भाजपा अपनी नीतियों और योजनाओं के बल पर जनता में बीच जगह बना चुकी है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के कुशल नेतृत्व में भाजपा लोकसभा चुनाव 2019 भी उसी तरह जीतेगी। राष्‍ट्रीय अधिवेशन में पीएम मोदी, पार्टी अध्‍यक्ष अमित शाह, गृह मंत्री राजनाथ सिंह, यूपी के मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ, मध्‍य प्रदेश के पूर्व मुख्‍यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और वित्‍त मंत्री अरुण जेटली मौजूद रहें।

यह भी पढ़े...चुनाव से पहले कांग्रेस और भाजपा का खेल बिगाड़ेगा बसपा का ये नेता

Web Title: gadkari bole up me sapa basapa ka balki avsarvaad aur virodhabhas ka gathbandhan ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया