मुख्य समाचार
शुद्ध जीवन जीने के लिए पेड़ लगाना जरूरी जानिए, कैसे बढ़ाएंं पलकों और होठों की खूबसूरती बिना सर्जरी ? कांग्रेस के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व सीएम की महारैली, कर सकते हैं ये बड़ा फैसला तेजस्वी के समर्थन में राबड़ी उठाया ये बड़ा कदम, परास्त हो गए सारे बागी प्लास्टिक के खिलाफ पीएम ने छेड़ी जंग, 10 लाख लोगों को करेंगे... मुख्यमंत्री से नहीं मिल सका दुनिया का सबसे लम्बा आदमी कांग्रेस पूरे प्रदेश में मनायेगी स्व0 राजीव गांधी की 75वीं जयन्ती अखिलेश ने दिया ऐसा बयान, किसान और जवान कर रहे सलाम! बाबा विश्वनाथ के गर्भगृह में श्रद्धालुओं के प्रवेश पर लगी रोक, दरवाजे से ही करना होगा जलाभिषेक पहलू खां मामले में मायावती ने लिया बड़ा फैसला, सरकार से समर्थन... बड़ी खबर : हमलावर हुईं बसपा सुप्रीमो, कहा- आत्महत्या तक को मजबूर हो...  बड़ी खबर : हमलावर हुईं बसपा सुप्रीमो, कहा- आत्महत्या तक को मजबूर हो...  कर्नाटक: कांग्रेस से इस्तीफा देने वाले यह विधायक सुर्खियों में, जानिए क्या है वजह मलेशिया में आयोजित तीसरे वर्ल्ड कांग्रेस को संबोधित करेंगी एमिटी की प्रोफेसर सुनीला धनेश्वर   कश्मीर के हालात पर सच को सामने नहीं आने देना चाहती योगी-मोदी की सरकार : भाकपा (माले) यूपी में मेरठ, प्रयागराज व खीरी से अवैध शराब बरामद
 

मायावती को पीएम बनाने के सवाल पर अखिलेश यादव ने दिया ये जवाब,विपक्षियों में मचा कोहराम


RAGHVENDRA CHAURASIA 12/01/2019 14:20 PM
1612 Views

Lucknow. आम चुनाव से पहले सपा-बसपा का गठबंधन लखनऊ में हो गया है। राजधानी के ताज होटल में सपा-बसपा की संयुक्त प्रेसवार्ता में दोनों पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव व मायावती शामिल हुईं। मीडिया से बात करते हुए अखिलेश यादव ने कहा कि यूपी से एक और पीएम बनाएंगे। 

Akhilesh  Ne Kiya Ailan. Bahan Ji Ko Banaynge Pm

बड़ी खबर: काशी में मोदी के खिलाफ मायावती इस बड़े नेता को उतारने की तैयारी में,बीजेपी मेें खलबली

  अखिलेश यादव ने सपा कार्यकर्ताओं को दी नसीहत

अखिलेश यादव ने मीडिया से मुखातिब होते हुए अपनी पार्टी के कार्यकर्ताओं को नसीहत दी है। सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि आज की तारीख से कोई भी हमारा कार्यकर्ता बसपा के खिलाफ नहीं बोलेगा। अखिलेश ने यह भी कहा कि अगर कोई कार्यकर्ता मायावती का अपमान करता है तो समझना आप मेरा अपमान कर रहे हो। उन्होंने कहा कि यदि बीजेपी वाले मायावती का अपमान करते हों आप समझना वह मायावती का नहीं बल्कि मेरा अपमान कर रहे हैं। 

  बीजेपी ने की अखिलेश यादव को फंसाने की कोशिश

मायावती ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि 4 जनवरी को हमारी व अखिलेश यादव की मुलाकात ने बीजेपी की नींद उड़ाकर रख दी थी। बीजेपी ने साजिश के तहत अखिलेश यादव को फंसाने की कोशिश की है। बसपा प्रमुख ने कहा कि बीजेपी चाहें जितनी कोशिश कर ले, वह अपने गलत कार्यों में नाकाम हो जाएगी। मायावती ने कहा कि बसपा अखिलेश यादव के साथ है।

Akhilesh  Ne Kiya Ailan. Bahan Ji Ko Banaynge Pm

  बराबर-बराबर सीटों पर चुनाव लड़ेंगी दोनों​ पार्टियां

बसपा प्रमुख मायावती ने सीटों का एलान भी किया है। मायावती ने कहा कि बसपा 80 में से 38 सीटों पर चुनाव लड़ेगी, जबकि सपा भी 38 सीटों पर चुनाव लड़ेगी। इसके साथ ही चार सीटों में दो सीट कांग्रेस व 2 सीट रालोद के लिए छोड़ी गई है। 

  वीडियो देखने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें

Web Title: Akhilesh Ne Kiya Ailan. Bahan Ji Ko Banaynge Pm ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया