मुख्य समाचार
मायावती ने फिर उठाया ये पुराना मुद्दा, कहा- भाजपा की साजिश में शामिल थे मुलायम आम उत्पादन के क्षेत्र को विस्तारित करने पर शोध करें : राज्यपाल RBI को फिर लगा बड़ा झटका, डिप्टी गवर्नर विरल आचार्य ने अचानक दिया इस्तीफा सबके विकास से ही देश का विकास होगा : राज्यपाल पूर्व सैनिकों के लिए मेरे घर के दरवाजे 24 घंटे खुले : महापौर संयुक्ता भाटिया करणी सेना को डायरेक्टर ने दिया जवाब, दोनों पक्षों में घमासान ससुरालियों को नशीला पदार्थ खिलाकर शादी के दूसरे दिन ही अपने प्रेमी संग फरार हुई दुल्हन बच्ची की दुष्कर्म के बाद हत्या करने वाला रिश्तेदार पुलिस के हत्थे चढ़ा विराट कोहली ने विश्व कप में किया ये कमाल और कर ली इस कप्तान की बराबरी BSP सांसद के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज, जा सकती है लोकसभा की सदस्यता ट्रिपल मर्डर से दहली दिल्ली, बुजुर्ग दंपति और नौकरानी की हत्या फिर वायरल हुई अनोखे अंदाज में प्रिया प्रकाश की फोटो, पहचानना हुआ मुश्किल कांग्रेस पार्टी को मिला नया राष्ट्रीय अध्यक्ष, राहुल गांधी का इस्तीफा मंजूर! सुहाना का पोल डांस सोशल मीडिया पर वायरल राजस्थान की जेल से भाग निकले दुष्कर्म और हत्या के तीन आरोपी शमी ने कहा, हमारी गेंदबाजी ने जीत अपनी झोली में डाल ली इंदौर में ऑनर किलिंग का मामला आया सामने, भाई ने गर्भवती बहन को मारी गोली ईरान पर हमले का खतरा टला नहीं, नए प्रतिबंध लगाने की तैयारी में अमेरिका सतर्कता अधिष्ठान ने शुरू की मायावती शासनकाल के 45 कर्मियों की भ्रष्टाचार व संपत्ति की जांच
 

RRB Group D की आंसर की जारी, फिजिकल के लिए हो जाएं तैयार


NAZO ALI SHEIKH 13/01/2019 17:39:26
290 Views

Lucknow. RRB Group D 2018 के अभ्यर्थियों की उत्तर कुंजी बोर्ड ने जारी कर दी है। आन्सर की से अपने उत्तरों का मिलान कर अभ्यर्थी फिजिकल की तैयारी के लिए जुट सकते हैं। रेलवे की परीक्षा देने वाले उम्मीदवारों में उत्तर कुंजी जारी होने के बाद उत्साह देखते बन रहा है। बताते चलें कि कंप्यूटर बेस्ड इस परीक्षा के लिए चार दिन पहले ही बोर्ड की वेबसाइट पर प्रवेश पत्र जारी किए गए थे। उत्तर कुंजी मिलाने के बाद आप अगली रणनीति कैसे नौकरी पानी है, तैयार कर सकते हैं। 

यह भी पढ़ें... नवरत्न कंपनी ने निकाली कई भर्तियां, 20 फरवरी तक करें आवेदन

rrb group d ka answer key jaarI, fiscal ke lie ho jaen taiyaar

  4 लाख उम्मीदवार 

रेलवे बोर्ड के मुताबिक, करीब तीन से चार लाख अभ्यर्थियों ने ग्रुप डी की परीक्षा दी। अभ्यर्थियों की उपस्थिति 60 प्रतिशत से भी अधिक दर्ज की गई। 4 सौ से भी अधिक केन्द्रों में परीक्षा आयोजित कराई गई थी। परीक्षा में पारदर्शिता के लिए प्रशिक्षकों के साथ ही फ्लाइंग स्क्वॉड को भी निरीक्षण के लिए लगाया गया था।

rrb group d ka answer key jaarI, fiscal ke lie ho jaen taiyaar

  ऐसे देखें उत्तर कुंजी

अभ्यर्थी RRB की आधिकारिक वेबसाइट rrb.gov.in पर जाएं।

आरआरबी ग्रुप डी परिणाम उत्तर कुंजी लिंक पर क्लिक करें। (अभी तक सक्रिय नहीं है) है।

निर्देशों को अच्छी तरह से पढ़ने के बाद उत्तर कुंजी को डाउनलोड कर लें। 

इसके बाद आप प्रिंट लेकर भी अपने उत्तरों का मिलान कर सकते हैं।

Web Title: rrb group d ka answer key jaarI, fiscal ke lie ho jaen taiyaar ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया