मुख्य समाचार
पुलवामा हमले से गुस्साए भाजपा नेता ने कहा, चुनाव को रोक दो... अ​धिवक्ताओं ने शहीदों को दी श्रद्धांजलि,कहा सरकार मुंहतोड़ दे जवाब.. पुलवामा हमले को लेकर छात्रों में गुस्सा किड्स प्रतियोगिता का किया गया आयोजन  बड़ी खबर: मनी लॉन्ड्रिंग मामले में कारोबारी रॉबर्ट वाड्रा को मिली राहत मौसम खराब रहने पर बिगड़ सकता है आम का स्वाद 22 जिलों के DM समेत 64 IAS, 11 IPS, 50 PPS के तबादले  WhatsApp कॉल को रिकॉर्ड करना हुआ आसान, देखें सही तरीका सिर्फ कागजों पर दिख रहा विकास, जनता परेशान भाजपा को बड़ा झटका देकर यह दिग्गज नेता कांग्रेस में हुआ शामिल पंजाब के नेता ने किया शहीदों का अपमान, कहा- ताली एक हाथ से नहीं बजती शहीद जवानों के बच्चों को लेकर सहवाग ने किया बड़ा ऐलान 40685 छात्रों ने छोड़ी परीक्षा, दबोचे गए 3 मुन्ना भाई डिनर के बाद करें बस यह एक काम, मोटापा रहेगा कोसों दूर गुर्जरों ने समाप्त किया आंदोलन, 9 दिन बाद खुले सड़क औऱ राजमार्ग  पुलवामा हमला: सर्वदलीय बैठक में कांग्रेस ने फिर किया बड़ा ऐलान इंडोनेशिया में भूस्खलन से चार की मौत, पांच घायल Lbs की छात्राओं द्वारा स्वास्थ्य एवं स्वच्छता पर कार्यक्रम आयोजित किया गया सेल्फी केंद्र बना ये रेलवे ट्रैक, दूर-दूर से फोटो शूट करवाने आते हैं लोग युवाओं के लिए खुशखबरी: BHU में इन पदों पर निकली बम्पर भर्ती IILM एकेडमी में हुआ चार दिवसीय जील 2019 का आयोजन  ईडी की कार्रवाई के बाद पहली बार सामने आए वाड्रा ने दिया ये जवाब क्या है आईईडी विस्फोटक और कितने है घातक जनवरी में बढ़ा 3.74 प्रतिशत निर्यात, व्यापार घाटे में आई कमी शादी से पहले मलाइका-अर्जुन ने ढूंढ लिया अपना आशियाना, देखें खूबसूरत तस्वीर मुजफ्फरपुर बालिका गृह कांड में बुरे फंसे नीतीश कुमार, होगी कार्रवाई! नम आंखों के साथ शहीद को अंतिम विदाई देने उमड़ा जन सैलाब एक्ट्रेस ने पंखे से लटककर की सुसाइड, ब्वॉयफ्रेंड को ठहराया मौत का जिम्मेदार सोनम के अहूजा से जोया सिंह सोलंकी बन गईं सोनम कपूर निराला ने कठिन परिस्थितियों में भी नहीं त्यागा था सिद्धांत Pulwama Attack: नवजोत सिंह सिद्धू के बयान से जनता का फूटा गुस्सा, शो से बाहर करने की मांग विश्वकप से पहले इन 18 खिलाड़ियों के नामों पर लगी मुहर मुझे नारी होने पर गर्व है: रेड ब्रिगेड पुलवामा हमले से जुड़े होने की आशंका में सात संदिग्ध गिरफ्तार ईडी ने रॉबर्ट वाड्रा पर कसा शिकंजा, 4.62 करोड़ रुपये की संपत्ति कुर्क तिरंगे में लिपटा पहुंचा जिले का लाल तो हर आंख छलक पड़ी ...तो क्या सपा-बसपा गठबंधन यूपी में कर देगा BJP का सूपड़ा साफ? Pulwama Terror Attack: शहीदों के सम्मान में विराट का बड़ा फैसला, पुरस्कार समारोह किया रद्द तो आरडीएक्स नहीं अमोनियम नाइट्रेट से किया गया विस्फोट
 

मायावती के साथ इस राजनेत्री का भी जन्मदिन, दोनों मिली तो विपक्षियों में मचेगा भूचाल


NAZO ALI SHEIKH 14/01/2019 10:16:59
4487 Views

Lucknow. लोकसभा चुनाव को लेकर सियासी पारा सातवें आसमान पर चढ़ गया है। सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव और बसपा सुप्रीमो मायावती के एकसाथ मंच पर आकर गठबंधन का ऐलान करने के बाद विरोधियों की नींद उड़ गई है। कांग्रेस को यूपी में करारा झटका लगा है। मायावती ने अपने जन्मदिन के पहले ही विरोधी पार्टियों को गठबंधन का ऐलान कर जोर का झटका धीरे से दिया है। वैसे भी मायावती के मास्टर स्ट्रोक के सामने सारी पार्टियां धराशाई हो चुकी हैं। 

यह भी पढ़ें... सपा-बसपा गठबंधन से निपटने को खास रणनीति बना रही है भाजपा

mayawati ke sath is diggaj rajanetri ka bhi birthday, eksath boleen hamla to virodhiyon ki ud...

   मच जाएगा राजनीति में भूचाल

15 जनवरी को बसपा सुप्रीमो का 63वां जन्मदिन उनके नए आवास 9 माल एवेन्यू में धूमधाम से जनकल्याण दिवस के रूप में मनाया जाएगा। वहीं, दूसरी ओर सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव की पत्नी डिम्पल यादव का भी इसी दिन जन्मदिन है। डिम्पल यादव अपना 41वां जन्मदिन मनाएंगी। डिम्पल वर्तमान में कन्नौज से सांसद भी हैं। 2012 के विधानसभा चुनाव में कई जगहों पर डिम्पल अखिलेश के साथ नजर आईं और अपनी राजनीति के ताकत का लोहा विरोधियों को मनवाने में सफल हुईं। बुआ भतीजे तो एक मंच साझा कर चुके हैं, लेकिन अभी तक डिम्पल गठबंधन की राजनीति में कुछ भी बोलती नहीं दिखीं। यदि मायावती और डिम्पल की जोड़ी एकसाथ विरोधी पार्टियों पर हमला बोलती है, तो राजनीति को लेकर गठबंधन की दिशा एक कदम और आगे निकल जाएगी। 

यह भी पढ़ें... कादर खान के बाद इस मशहूर एक्टर का निधन, मचा कोहराम

mayawati ke sath is diggaj rajanetri ka bhi birthday, eksath boleen hamla to virodhiyon ki ud...

  राजनीति की दिग्गज

जहां मायावती यूपी की चार बार सीएम रह चुकी हैं और बड़े बड़े दिग्गज नेता उनके सामने टिक नहीं पाते। वहीं, डिम्पल यादव का भी राजनीति में वर्चस्व कहीं से कम नहीं है। यहां तक कि अखिलेश यादव का सोशल अकाउंट डिम्पल खुद ही देखती हैं। सेलिब्रिटी के तौर पर डिम्पल को लोग अधिक जानते हैं। किसी भी खास कार्यक्रम पर लोग सांसद डिम्पल को जरूर इन्वाइट करना चाहते हैं। इसी बात से उनकी लोकप्रियता देखी जा सकती है। कन्नौज में निर्विरोध सांसद बनने के बाद अब उनकी राजनीति का लोहा दिग्गज नेता भी मानते हैं। कई जगहों पर वह अखिलेश यादव का बचाव करते भी नजर आईं और अपनी बातों को मनवाने में सफल भी हुईं। यही नहीं, विकास के काम में भी डिम्पल हमेशा ही आगे रहती हैं। 

Web Title: mayawati ke saath is rajanetri ka bhi janmdin, donon mili to vipakshiyon mein machega bhuchaal ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया