मुख्य समाचार
पश्चिम बंगाल में किशोर सहित दो लोगों की मौत, भड़की हिंसा रेलवे भर्ती बोर्ड इस तिथि को जारी करेगा सीबीटी का एडमिट कार्ड गरीब की जमीन से कब्जा हटाने में लग रहे महीनों भविष्य के आर्यावर्त का असली चेहरा दिखाती है वेब सीरीज 'लैला' अधिकारी के फार्म हाउस पर दुष्कर्म मामले में अखिलेश समेत 7 गिरफ्तार, मुलायम और बाउंसर अभी भी फरार  लखनऊवासियों को ख़ूब रास आ रहे मेट्रो के सोवनियर आइटम्स निलंबित कोटेदार की दुकान निरस्त करने की जिलाधिकारी से मांग देह व्यापार की सूचना पर पहुंची पुलिस तो चौंकाने वाला हुआ खुलासा मेट्रो स्टेशन पर युवती को देख युवक करने लगा मास्टरबेट, तमाशा देखते रहे लोग ओडिशा: इस दिन जारी होगा CHSE+2 का परिणाम, शिक्षामंत्री ने की घोषणा वृहद कुक्कुट एवं लघु पशु एक दिवसीय राज्य स्तरीय कार्यशाला का आयोजन 20 को 91 हजार करोड़ कर्ज घोटाले में ED की गिरफ्त में दो बड़े ऑफिसर, मामले की पहली गिरफ्तारी यूपी में अपराधों की बाढ़ के बावजूद भाजपा सरकार के कानों पर नहीं रेंग रही जूं : अखिलेश टीम इंडिया को झटका, धवन पूरे वर्ल्ड कप से बाहर, ऋषभ पंत हुए शामिल
 

स्वच्छता सर्वेक्षण 2019 की तैयारियों को लेकर हुई समीक्षा बैठक 


GAURAV SHUKLA 14/01/2019 10:50:45
215 Views

Lucknow. स्वच्छता सर्वेक्षण 2019 को लेकर लखनऊ नगर निगम पूरी तरह से लामबंद है। इसी कड़ी में रविवार(13 जनवरी) को राजधानी की मेयर संयुक्ता भाटिया ने स्वच्छता सर्वेक्षण-2019 की तैयारियों की समीक्षा एवं कार्यों में और तेजी लाने के उद्देश्य से नगर निगम के राजकुमार हाल में स्वच्छता सर्वेक्षण से जुड़े सभी अधिकारियों-कर्मचारियों की बैठक बुलाई और इसके बाद आगे के लिए रणनीति तैयार की। 

sawkshta sarveshan 2019 ko lekar hui samiksha baithak
इस मौके पर समीक्षा करने के पश्चात महापौर ने कहा कि इस समय हमारी परीक्षा की घड़ी चल रही है। महापौर ने आगे कहा कि जैसे आपकी बोर्ड परीक्षा हुई होगी तब आपने रात दिन मेहनत की होगी उसी प्रकार आज हमारी परीक्षा चल रही है आज हमारे पास मौका है, हमें रात-दिन एक करके लखनऊ को उत्कृष्ट स्थान दिलाना है। जिस प्रकार अर्जुन की नजर मछली की आंख पर थी, उसी प्रकार हम सब की नजर लखनऊ को उत्कृष्ट स्थान दिलाने में होनी चाहिए। इस मौके पर महापौर संग नगर आयुक्त इंद्रमणि त्रिपाठी, अपर नगर आयुक्त अनिल मिश्रा, अमित कुमार सहित सभी अधिकारी- कर्मचारी उपस्थित रहें।

sawkshta sarveshan 2019 ko lekar hui samiksha baithak

Web Title: sawkshta sarveshan 2019 ko lekar hui samiksha baithak ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया